Create
Notifications

Paul Heyman ने Roman Reigns को WWE में 2019 के बाद पहली बार हराने वाले Superstar का नाम बताया, फैंस को चौंकाया 

अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj

WWE में वर्तमान समय में रोमन रेंस (Roman Reigns) के सामने कोई टिक नहीं पा रहा है, लेकिन पॉल हेमन (Paul Heyman) को भरोसा है कि यदि ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और रोमन की भिड़ंत होती है तो अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन को कड़ी टक्कर मिलेगी। भले ही कंपनी ने अब तक रोमन और मैकइंटायर के बीच मैच की घोषणा नहीं की है, लेकिन हर किसी को लग रहा है कि वह रोमन के टाइटल को चैलेंज करने वाले अगले व्यक्ति हैं।

रोमन रेंस को Hell in a Cell के लिए विज्ञापनों में शामिल नहीं किया जा रहा है तो इसका मतलब है कि यह मैच समर में हो सकता है। रोमन के स्पेशल काउंसिल हेमन ने स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के केविन केलम को बताया कि मैकइंटायर के क्लेमोर फिनिशर में रोमन को हराने की क्षमता है।

उन्होंने कहा, किसी के भी खिलाफ ड्रू मैकइंटायर को रोकना आसान नहीं है और इसका मतलब है कि रोमन रेंस को अपने बेस्ट पर रहना होगा। मैकइंटायर के खिलाफ एक गलती या फिर एक चूक करने पर आपको सीधे चेहरे पर क्लेमोर पड़ने वाली है और आप पिन कर दिए जाएंगे।

youtube-cover

WWE में रोमन रेंस के खिलाफ इतिहास बना सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

15 दिसंबर, 2019 को बैरन कॉर्बिन ने रोमन को TLC प्रीमियम लाइव इवेंट में पिनफॉल के जरिए हराया था। उन्होंने डॉल्फ जिगलर और द रिवाइवल की भी मदद ली थी। रोमन ने अब तक 886 दिनों तक पिनफॉल से हार नहीं झेली है। WrestleMania 38 में कॉर्बिन को हराने वाले मैकइंटायर के बारे में हेमन का कहना है कि उन्हें गंभीरता से लिया जाना चाहिए

उन्होंने कहा, हम ड्रू मैकइंटायर को हल्के में नहीं ले सकते। वह एक खतरा हैं। वह रोमन के लिए उपयुक्त विपक्षी हैं और हम इस बात को अच्छे से समझते हैं।

रोमन रेंस के खिलाफ पिछले चार सिंगल्स मुकाबलो में मैकइंटायर को हार मिली है। हालांकि, लंबे समय से दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोई सिंगल्स मुकाबला नहीं लड़ा है। दोनों ने आखिरी बार Survivor Series 2020 में सिंगल्स मुकाबला लड़ा था और तब से वे नहीं भिड़े हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...