Create
Notifications

WWE News: पूर्व चैंपियन Drew McIntyre की वापसी को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बहुत बड़ा खुलासा हुआ

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की वापसी को लेकर अपडेट
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की वापसी को लेकर अपडेट
PANKAJ
SENIOR ANALYST

मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) की वापसी रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 से पहले हो जाएगी। ड्रू मैकइंटायर के ऊपर डे 1 (Day 1) इवेंट में मैडकैप मॉस (Madcap Moss) और हैप्पी कॉर्बिन ने खतरनाक हमला कर दिया था। मैकइंटायर की गर्दन में चोट लग गई थी। हालांकि ये एक स्टोरीलाइन का हिस्सा है। दरअसल मैकइंटायर की गर्दन में पिछले कुछ समय से दिक्कत चल रही थी। इसकी सर्जरी कराने के लिए वो इस समय WWE टीवी से बाहर चल रहे हैं।

WWE रिंग में कब नजर आएंगे सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर?

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में WWE सुपरस्टार मैकइंटायर की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। 2 और 3 अप्रैल को WrestleMania का आयोजन होगा और इससे पहले मैकइंटायर वापसी कर लेंगे। इसका मतलब साफ है कि Royal Rumble का हिस्सा इस बार मैकइंटायर नहीं रहेंगे।

What have Happy Corbin and Madcap Moss done?!?!#WWEDay1 @BaronCorbinWWE @riddickMoss @DMcIntyreWWE https://t.co/8QMI3uEUdN

मैकइंटायर अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। पिछले दो सालों में मैकइंटायर ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। पिछले साल WWE ड्राफ्ट में उन्हें रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया था। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी का इंतजार सभी फैंस कर रहे हैं। मैकइंटायर की वापसी के बाद ही अब ये चीज़ संभव हो पाएगी। वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मैकइंटायर इस बार मेंस रंबल मैच जीत सकते हैं। मैकइंटायर की इस मैच में एंट्री को लेकर अभी तक कोई भी बात क्लियर नहीं हुई है। WWE और मैकइंटायर की तरफ से भी कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है।

WWE Day 1 में कुछ दिन पहले ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला मैडकैप मॉस के साथ हुआ था। इस मैच में मैकइंटायर की शानदार जीत हुई थी। मैडकैप मॉस ने जरूर मैकइंटायर को अच्छी टक्कर दी थी। इनकी राइवलरी कई महीनों से WWE में चल रही थी। फैंस की नजरें अब मैकइंटायर की वापसी पर टिकी हुई है। देखना होगा कि कब वो रिंग में वापसी कर धमाल मचाते हैं। अगर इस बार रंबल मैच में उनकी एंट्री होगी तो फिर फैंस को जरूर मजा आएगा।


Edited by PANKAJ
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now