Create

"WrestleMania 38 से पहले मैं रोमन रेंस का सामना WWE में नहीं करना चाहता हूं"

 WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

Busted Open Radio को हाल ही में WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने अपना इंटरव्यू दिया। अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के प्लान को लेकर उनसे यहां पर सवाल पूछा गया था। मैकइंटायर ने कहा कि वो वर्ल्ड टाइटल मैच अगले साल WrestleMania में चाहते हैं। सबसे बड़ी बात उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर कही। मैकइंटायर ने कहा कि वो WrestleMania 38 से पहले WWE में रोमन रेंस का सामना नहीं करना चाहते हैं।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

मैकइंटायर ने रोमन रेंस के साथ राइवलरी को लेकर बड़ा बयान इस बार दिया। WWE ड्राफ्ट में इस बार मैकइंटायर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में शिफ्ट किया गया। इसके बाद से लगातार रोमन रेंस को मैकइंटायर ने चुनौती दी। इन दोनों की राइवलरी फैंस जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। WWE ने जरूर बड़ा प्लान भी तैयार किया होगा। मैकइंटायर ने इंटरव्यू में कहा,

WWE WrestleMania में अपने आपको टाइटल मैच में देखना चाहता हूं। जो भी चैंपियन रहेगा उसके साथ मुकाबला करना चाहता हूं। मुझे अच्छा लगेगा अगर मैं पहले से चैंपियन बनकर जाऊंगा। मैं ये चीज़ पहले चाहता हूं। इस पर ही अभी मैं काम कर रहा हूं। मैं तब तक रोमन रेंस के करीब नहीं जान चाहता हूं। रोमन रेंस एक अलग लेवल पर इस समय काम कर रहे हैं। उनका रोल बहुत ही तगड़ा है। मैं अच्छे से बिल्ड होना चाहता हूं। कुछ अच्छे मैचों में शामिल होना चाहता हूं। रोमन रेंस के लेवल पर जाना चाहता हूं। इसके बाद ही फैंस को मैच में मजा आएगा।

रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच पिछले साल WWE Survivor Series में शानदार मैच हुआ था। रोमन रेंस को इस मैच में जीत मिली थी। तब से लेकर अभी तक फैंस इस राइवलरी का इंतजार कर रहे हैं। WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के साथ रोमन रेंस की अभी राइवलरी खत्म नहीं हुई। लैसनर वापसी करेंगे तो रोमन के साथ दोबारा उनकी राइवलरी शुरू होगी। शायद इसके बाद ही मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन शुरू होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...