Create

"मैं ऐसा करने वाला पहला Superstar हूं" - WWE WrestleMania में इतिहास रचने वाले दिग्गज का बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर
पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर

2020 रॉयल रंबल (Royal Rumble) के विजेता ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने हाल ही में बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के फिनिशिंग मूव से खुद को बाहर निकालने के बाद एक यूनिक रिकॉर्ड बनाने के बारे में बात की है। मैकइंटायर ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में अपनी तलवार के साथ एंट्री ली थी और कॉर्बिन को हराया था। उन्होंने जब कंपनी के वर्तमान समय के सबसे चर्चित फिनिशिंग मूव से खुद को बाहर निकाला था तब वह चर्चा का विषय बने थे।

मैकइंटायर ने अब बताया है कि उन्हें इस मूव से बाहर आने के बाद कैसा लगा था।

उन्होंने कहा, स्टनर को किक आउट किया जा चुका है। क्लेमोर को भी किक आउट किया जा चुका है। जब तक कि यह सही समय पर किया जा रहा है, सही तरीके से किया जा रहा है तो आप जानते हैं कि इसमें कोई बुराई नहीं है। यह कहना शानदार है कि मैं ऐसा करने वाला पहला व्यक्ति हूं।

WWE में हैप्पी कॉर्बिन के फिनिशर का दबदबा रहा है

NXT में अपने डेब्यू के बाद कॉर्बिन ने इस मूव को अपनाया था और हालिया समय में सबसे प्रभावशाली फिनिशर्स में से एक बनाया था। पिछले साल मैकइंटायर के SmackDown में आने के बाद से दोनों के बीच फिउड शुरु हुई थी। कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के साथ कुछ महीनों तक फिउड करने के बाद मैकइंटायर को कुछ मैच लड़ने का भी मौका मिला था।

2021 में फिउड काफी गंभीर हो गई थी जब कॉर्बिन और मॉस ने WWE Day 1 मैकइंटायर पर हमला किया था। सउदी अरब में मॉस को हराने के बाद मैकइंटायर ने WrestleMania में कॉर्बिन का सामना करने का टिकट हासिल किया था।

youtube-cover

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मैकइंटायर ने बताया था कि मैच के अंतिम लम्हों में उनके दिमाग में क्या चल रहा था

उन्होंने कहा, ड्रू इसे जीत सकते हैं, लेकिन देखते हैं कि क्या होने वाला है। हमने उन्हें सेकेंड के लिए मुश्किल में डाला था। कॉर्बिन ने इसे हासिल किया और तभी हमने उन पर दबदबा बनाया था। हम यही करना चाहते थे। एंड ऑफ डेज किक आउट के बाद लोग खो गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment