SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद हुआ धमाकेदार मुकाबला, पूर्व WWE चैंपियन ने अपने दुश्मन के साथी को किया चित

drew mcintyre match after smackdown off air
SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद हुआ धमाकेदार मैच

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और जे उसो (Jey Uso) का सैगमेंट हुआ, जिसके अंतिम क्षणों में जे ने सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) को जोरदार सुपरकिक लगाई थी। अब स्मैकडाउन (SmackDown) के ऑफ-एयर होने के बाद की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को फाइट करते देखा गया।

शो के ऑफ-एयर होने के बाद ड्रू मैकइंटायर का सामना द इम्पीरियम के मेंबर लुडविग काइज़र से हुआ। मैकइंटायर ने इस मैच में बड़ी जीत दर्ज की है और द स्कॉटिश वॉरियर संभव ही SummerSlam 2023 में गुंथर को आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए दिखाई देंगे। उस संभावित मुकाबले से पूर्व ये जीत मैकइंटायर का मनोबल बढ़ा रही होगी।

गुंथर ने Money in the Bank 2023 में मैट रिडल के खिलाफ अपने टाइटल को रिटेन किया था, लेकिन मैच खत्म होने के बाद ड्रू मैकइंटायर ने लंबे ब्रेक के बाद वापसी की और द रिंग जनरल पर अटैक करते हुए आईसी टाइटल को टारगेट करने के संकेत दिए थे। काफी लोगों का ये भी मानना है कि SummerSlam के लिए गुंथर vs ड्रू मैकइंटायर vs मैट रिडल ट्रिपल थ्रेट आईसी चैंपियनशिप मैच बुक किया जा सकता है।

Gunther को WWE का ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाने से रोक सकते हैं Drew Mcintyre

हालांकि अभी तक SummerSlam 2023 के लिए WWE आईसी चैंपियनशिप मैच का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन इस स्टोरीलाइन को देखते हुए ड्रू मैकइंटायर को टाइटल शॉट मिलना निश्चित है। इसलिए आने वाले दिनों में उनके मैच का ऐलान किया जा सकता है।

गुंथर का आईसी टाइटल रन 400 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है और वो सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन बने रहने के मामले में हॉन्की टॉन्क मैन के रिकॉर्ड को तोड़ने के बहुत करीब आते जा रहे हैं।

मैकइंटायर को वापसी के बाद बहुत मजबूत दिखाया गया है, इसलिए अगर उन्हें SummerSlam में आईसी चैंपियनशिप मैच मिला तो उनके मोमेंटम को देखते हुए वो गुंथर को बहुत बड़ा कीर्तिमान स्थापित करने से रोक सकते हैं। खैर ये तो समय ही बताएगा कि मैकइंटायर और गुंथर के लिए WWE ने क्या प्लान बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now