Create

"John Cena के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो कभी भी पीछे नहीं हटूंगा"- WWE के पूर्व चैंपियन ने दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार का जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार का जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान
reaction-emoji
Bharat kumar

Drew McIntyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने दिग्गज जॉन सीना (John Cena) के साथ मैच को लेकर अहम बयान दिया है। मैकइंटायर ने कहा कि वो जॉन सीना के साथ रिंग में लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। पिछले साल WWE में अंतिम बार जॉन सीना नजर आए थे। जॉन सीना ने उस दौरान मैकइंटायर की जमकर तारीफ भी की थी। मैकइंटायर ने भी इसके बाद जवाब दिया था।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

Sportskeeda Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में मैकइंटायर ने कहा,

ऐसा होगा तो ये बहुत ही शानदार रहेगा। जॉन सीना के साथ मुझे मैच मिलेगा तो मैं इस चांस को मिस नहीं करूंगा। मैं ये बात पहले भी कई बार कह चुका हूं। जॉन सीना ने कई बार मेरा नाम लिया है। इससे पता चलता है कि वो मुझसे कितने प्रभावित है।
जब मैं छोटा था तब से सीना को देख रहा हूं। मुझे उनके काम करने का तरीका बहुत अच्छा लगता है। हालांकि जब काम करने का मौका मिल सकता था तब मैं कंपनी से चला गया था। ये मेरा बहुत बड़ा सपना हैं और इसे पूरा करना चाहता हूं। मैंने हमेशा सीना को देखा है और अब अगर मुझे उनके खिलाफ मौका मिलेगा तो मजा आ जाएगा। मैं हमेशा उनकी तरह काम कंपनी में करना चाहता हूं।

youtube-cover

Clash at the Castle इवेंट का आयोजन 3 सितंबर को यूके में होगा। इस इवेंट में मैकइंटायर का सबसे बड़ा मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। दोनों के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। उम्मीद की जा रही है कि इस बार मैकइंटायर नए चैंपियन बन जाएंगे। वैसे भी WWE द्वारा यूके में 30 साल बाद बड़े इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। अगर मैकइंटायर चैंपियन बन गए तो फिर ये सबसे बड़ा सरप्राइज होगा। फैंस को इस इवेंट का बेसब्री से अब इंतजार है। देखना होगा कि मैकइंटायर चैंपियन बनेंगे या नहीं।

Do you see @JohnCena becoming a record 17-time world champion?#WWE #JohnCena #WWERaw Grab the coolest John Cena merch ➡️ bit.ly/3AdiyFb https://t.co/IxYlw7H7wu

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...