'मुझे उनके साथ काम करना पसंद है' - Drew Mcintyre ने WWE में अपने फेवरेट अपोनेंट का किया खुलासा

drew mcintyre sheamus
ड्रू मैकइंटायर ने WWE में अपने फेवरेट अपोनेंट का नाम बताया

Drew Mcintyre: WWE में साल 2017 में वापसी करने के बाद ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को एक टॉप सुपरस्टार के रूप में दिखाया गया है और तभी से टॉप-कार्ड स्टोरीलाइंस में काम करते आए हैं। अब उन्होंने अपने सबसे फेवरेट अपोनेंट का नाम बताया, जिसे सुनकर शायद आप चौंक उठेंगे।

स्कॉटिश वॉरियर अभी तक कई दिग्गज रेसलर्स से भिड़ चुके हैं और जीत भी दर्ज की हैं। Faction 919 को दिए एक हालिया इंटरव्यू में उनसे उस रेसलर के बारे में सवाल पूछा गया, जिनके साथ काम करना उन्हें सबसे अधिक पसंद है। मैकइंटायर ने बताया कि उन्हें सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ काम करना भी पसंद है, लेकिन फेवरेट अपोनेंट के तौर पर उन्होंने अपने रियल लाइफ फ्रेंड का नाम लिया।

उन्होंने बताया:

"मैं शेमस को लंबे समय से जानता हूं, अच्छा-बुरा दौर एकसाथ देखा है, इसलिए शेमस के साथ काम करना मुझे सबसे अच्छा लगता है। हमारे बीच अच्छी आपसी समझ है और फैंस के मनोरंजन के लिए रिंग में एक-दूसरे का पीट-पीटकर बुरा हाल कर सकते हैं। उनके साथ रिंग शेयर करना मेरे लिए सम्मान की बात होती है।"

youtube-cover

जल्द WWE में वापसी कर सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि WWE Survivor Series WarGames मैच में ड्रू मैकइंटायर चोटिल हो गए थे। ये भी कहा गया कि उन्होंने कई शोज़ में चोटिल रहते काम किया, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और कंपनी के क्रिसमस शोज़ में परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे।

PWInsider की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि मैकइंटायर को 26 दिसंबर के Raw एपिसोड के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है, जिसमें वो एक मल्टी-टैग टीम मैच में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं, लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं स्कॉटिश वॉरियर ने एक हालिया इंटरव्यू में खुद कहा था कि उनकी जल्द वापसी होने वाली है क्योंकि वो WrestleMania सीजन को किसी हालत में मिस नहीं करना चाहते।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now