Create

"हमारे रोस्टर में उनका स्वागत होगा"-Drew McIntyre ने AEW दिग्गज के WWE में आने की अफवाहों पर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE के पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE के पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिया बहुत बड़ा बयान

कोडी रोड्स के WWE में आने की अफवाहें तेज हो गई है। WWE के पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने अब कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को लेकर बड़ा बयान दिया है। कुछ दिन पहले ही कोडी रोड्स ने AEW छोड़कर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद लगातार कहा जा रहा हैै कि अब WWE की तरफ रोड्स रूख करेंगे। रोड्स ने WWE में भी बहुत अच्छा काम किया था। टैग टीम डिवीजन में अच्छा काम कर उन्होंने अपने फैंस के दिल जीता था। रोड्स को असली सफलता AEW में मिली। रोड्स अब रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम बना चुके हैं।

WWE सुपरस्टार मैकइंटायर ने कोडी रोड्स को लेकर दिया बड़ा बयान

रोड्स अगर WWE में एंट्री करेंगे तो फिर कंपनी को फायदा होगा। विंस मैकमैहन के दिमाग में जरूर ये बात होगी। हाल ही में The Kliq पॉडकास्ट को मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर मैकइंटायर से कोडी रोड्स की वापसी के बारे में सवाल पूछा गया था। मैकइंटायर ने कहा,

मैंने कोडी रोड्स की WWE में एंट्री के बारे में सुना। कई अफवाहें इस बारे में सामने आई। मुझे लगता है कि बीस प्रतिशत ये बात सच है। मुझे उम्मीद है कि वो वापसी करेंगे। उनका आना सभी के लिए शानदार रहेगा। WWE में रोड्स का बिजनेस अभी खत्म नहीं हुआ। उन्हें इस बिजनेस को खत्म करने के लिए वापसी करनी चाहिए। मुझे लगता है कि वो वापसी के बाद पहले के जैसा महसूस करेंगे। हमारे रोस्टर में उनका स्वागत होगा।

youtube-cover

मैकइंटायर के लिए पिछले दो साल बहुत ही जबरदस्त रहे। दो साल में उन्होंने अच्छा काम किया। अब वो WWE में अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। साल 2020 में उन्होंने पहले मेंस रंबल मैच जीता और इसके बाद ब्रॉक लैसनर को मेगा इवेंट में हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। मैकइंटायर का WWE चैंपियनशिप रन भी बहुत शानदार रहा। फैंस ने जबरदस्त अंदाज में मैकइंटायर को चीयर किया था। WWE द्वारा आगे भी मैकइंटायर को पुश दिया जाएगा। इस समय मैकइंटायर की राइवलरी ब्लू ब्रांड में मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन के साथ चल रही है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment