Create

WWE Clash At The Castle में Roman Reigns के साथ मुकाबले से पहले Drew McIntyre फैंस को देंगे बहुत बड़ा तोहफा

WWE सुपरस्टार मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Bharat kumar

Drew McIntyre: WWE Clash At The Castle में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए बड़ा मुकाबला होगा। मैकइंटायर के करियर का ये सबसे बड़ा मैच होगा। फैंस भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर ड्रू मैकइंटायर ने इस बात के संकेत दिए है कि वो एक स्पेशल प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और ये Clash At The Castle इवेंट से संबंधित है।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने किया खास ट्वीट

कुछ समय पहले शेमस और मैकइंटायर के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच हुआ था। मैकइंटायर ने ये मुकाबला जीत लिया था। अब उनकी राइवलरी भी रोमन रेंस के साथ शुरू हो गई है। Clash At The Castle इवेंट का आयोजन 3 सितंबर को होगा। ये इवेंट यूके में इस बार होगा और इसके मेन इवेंट में ये बहुत बड़ा मुकाबला फैंस को देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते कैरियन क्रॉस ने भी वापसी कर मैकइंटायर के ऊपर हमला किया था। शायद रोमन रेंस से पहले अब मैकइंटायर को कैरियन क्रॉस से निपटना पड़ेगा।

मैकइंटायर रिंग के बाहर भी बहुत मेहनत कर रहे हैं और ये बात उन्होंने ट्वीट के जरिए बताई है। मैकइंटायर ने बताया कि वो, WWE और बीट स्पोर्ट्स साथ में एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। ये प्रोजेक्ट यूके में होने वाले इवेंट को प्रमोट करने के लिए होगा। मैकइंटायर ने ये भी बताया कि इस प्रोजेक्ट में उनके साथ उनकी पत्नी भी काम कर रही हैं। मैकइंटायर ने ये भी बता दिया कि फैंस को कुछ स्पेशल इस बार जरूर मिलेगा।

I’ve been working on something extremely special ahead of #WWECastle with @btsportwwe and my amazing wife, you’re going to be blown away 🔜 https://t.co/KvgrrhmpFx

इसका मतलब साफ है कि यूके में होने वाले इवेंट से पहले फैंस को बड़ा सरप्राइज मैकइंटायर द्वारा मिलेगा। मैकइंटायर अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। साल 2017 में वापसी के बाद उन्होंने जबरदस्त काम WWE में किया। ब्रॉक लैसनर को हराकर उन्होंने WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम की। मैकइंटायर दो बार WWE चैंपियन रह चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...