Clash at the Castle में हार से बौखलाए CM Punk के दुश्मन ने WWE को कहा अलविदा, Triple H को भी अनसुना करते हुए उठाया चौंकाने वाला कदम

WWE सुपरस्टार ने ट्र्रिपल एच के ऊपर भी निकाला अपना गुस्सा (Photo: WWE.com)
WWE सुपरस्टार ने ट्र्रिपल एच के ऊपर भी निकाला अपना गुस्सा (Photo: WWE.com)

Drew McIntyre Quits WWE: Clash at the Castle 2024 के बाद रॉ (Raw) का पहला एपिसोड शानदार रहा। ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने इस शो में बड़ा ऐलान कर सभी को चौंका दिया। शायद इस चीज की उम्मीद किसी को नहीं थी। उन्होंने आई क्विट कह कर सभी कौ हैरानी में डाल दिया।

Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर को बड़ा झटका लगा। वहां पर डेमियन प्रीस्ट ने अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप ड्रू के खिलाफ डिफेंड की थी। मैच अच्छा रहा लेकिन मैकइंटायर के लिए अंत में चीजें अच्छी नहीं रहीं। सीएम पंक की वजह से उन्हें एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। इस चीज से बहुत दुखी वो नज़र आए थे।

Raw के एपिसोड में ड्रू आए और उन्होंने कंपनी पर निशाना साधते हुए बड़ा ऐलान कर दिया। मैकइंटायर ने कहा,

आई क्विट।

मैकइंटायर इतना कहकर रिंग से तुरंत चले गए। हालांकि, रैंप पर एडम पीयर्स ने उन्हें समझाया। पीयर्स ने कहा कि वो ऐसा नहीं कर सकते हैं। ड्रू ने उनकी बिल्कुल भी नहीं सुनी और बैकस्टेज चले गए।

बैकस्टेज ड्रू मैकइंटायर का सामना ट्रिपल एच से हुआ। सभी को लगा था कि दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई लेकिन ड्रू काफी गुस्से में नज़र आए। ड्रू ने ट्रिपल एच से कहा कि उन्होंने Clash at the Castle के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो कहा वो उन्होंने सुना। इतना कहने के बाद वो वहां से चले गए। एडम ने भी उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे।

ड्रू का गुस्सा इतना बढ़ गया था कि उन्होंने अपना X अकाउंट भी डिलीट कर दिया। ये भी उनका चौंकाने वाला फैसला रहा।

ड्रू का X अकाउंट
ड्रू का X अकाउंट

क्या WWE रिंग में अब नज़र नहीं आएंगे ड्रू मैकइंटायर?

अब ये कहानी काफी मजेदार हो गई है। ड्रू ने ऐसी बात कह दी है जो चर्चा का विषय बन गई है। देखना होगा कि वो अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में नज़र आएंगे या नहीं। सीएम पंक की वजह से उन्होंने गुस्से में आकर बड़ा कदम उठाकर कंपनी छोड़ने की बात कह दी।

सीएम पंक और ड्रू की राइवलरी लंबे समय से चल रही है। अब इस राइवलरी में और भी चीजें जुड़ गई हैं। बड़ी बात ये है कि ड्रू ने ट्रिपल एच की भी नहीं सुनी और वहां से चल दिए। इसकी सजा भी उन्हें मिल सकती है। ड्रू को लेकर आगे कोई ना कोई बड़ा अपडेट अब जरूर सामने आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now