WWE SummerSlam 2023 से पहले Raw में दिग्गज नहीं आएंगे नज़र, दिलचस्प कारण आया सामने

..
पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर
पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर

SummerSlam: ऐसा माना जा रहा है कि पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) समरस्लैम (SummerSlam 2023) से पहले होने वाले रॉ (Raw) के आगामी एपिसोड में नहीं दिखेंगे। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में स्कॉटिश वॉरियर के आगामी एपिसोड में ना दिखने का दिलचस्प कारण सामने आया है।

Raw का अगला एपिसोड ह्यूस्टन के टोयोटा सेंटर में आयोजित होने वाला है। SummerSlam के पहले होने वाला यह Raw का आखिरी एपिसोड है। निश्चित ही यह शो कई स्टोरीलाइंस में ट्विस्ट डालने या जरूरी बदलावों के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। रेड ब्रांड शो में कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन, लोगन पॉल, सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर जैसे कई टॉप स्टार्स को एडवर्टाइज किया गया है।

Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टज़र के अनुसार, ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते अपनी आने वाली मूवी "The Killer’s Game" की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट, हंगरी में होंगे। इस मूवी में उनके साथ हिप हॉप स्टार आइस-क्यूब और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बतिस्ता भी हैं। संभवतः इस कारण वो आगामी Raw के एपिसोड में ना दिखाई दें। उन्होंने बताया,

"वो बुडापेस्ट में मूवी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस हफ्ते वो वहीं हैं। इसलिए वो संभवतः Raw के एपिसोड में नहीं दिखेंगे।"

WWE SummerSlam 2023 में Gunther से बदला लेना चाहेंगे Drew McIntyre

पिछले एक साल से जिस तरह से गुंथर ने मेन रोस्टर में बहुत ही प्रभावी प्रदर्शन किया है, उसे दरकिनार नहीं किया जा सकता है। वहीं दूसरी ओर ड्रू मैकइंटायर ने Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी कर मौजूदा आइसी चैंपियन गुंथर के खिलाफ अपनी दुश्मनी की फिर से शुरूआत की। कंपनी ने भी रिंग जनरल और स्कॉटिश सुपरस्टार के बीच SummerSlam 2023 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच को ऑफिशियल कर दिया है।

ड्रू मैकइंटायर और गुंथर की दुश्मनी काफी लंबे समय से चल रही है। WrestleMania 39 में गुंथर , ड्रू और शेमस का मुकाबला आईसी चैंपियनशिप के लिए हुआ था, जहां गुंथर विजयी रहे थे। SummerSlam 2023 गुंथर और ड्रू दोनों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा। गुंथर ने हाल ही में आईसी चैंपियन के रूप में 414 दिन के आंकड़े को पार किया है। अब उनकी निगाहें सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन (द हॉन्की टॉन्क मैन, 453 दिन) रहने के रिकॉर्ड को अपने नाम करने पर होंगी, वहीं ड्रू शो ऑफ द शोज में मिली हार का बदला गुंथर से लेना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now