WWE SmackDown में 36 साल के दिग्गज ने की मिस्ट्री Superstar के रूप में धमाकेदार वापसी, मचाया जबरदस्त बवाल 

..
ड्रू मैकइंटायर ने WresleMania Backlash के बाद की वापसी
ड्रू मैकइंटायर ने WresleMania Backlash के बाद की वापसी

इस हफ्ते स्मैकडाउन (WWE Smackdown) में सिक्स मैन टैग टीम मैच के लिए ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) की धमाकेदार वापसी देखने को मिली। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में मिली हार के बाद स्कॉटिश वॉरियर पहली बार WWE रिंग में नजर आए।

SmackDown के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर की वापसी मिस्ट्री सुपरस्टार के तौर पर हुई। वो शेमस, रिज हॉलैंड और बच के खिलाफ हुए मैच में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स के सरप्राइजिंग पार्टनर के तौर पर ही दिखाई दिए।

ड्रू मैकइंटायर आखिरी बार WrestleMania Backlash में दिखे थे जहां वो सिक्स मैन टैग टीम मैच में RK-Bro के साथ ब्लडलाइन के खिलाफ दिखाई दिए थे। इस मैच में रोमन रेंस और उनकी टीम ने जीत दर्ज की थी। इसके बाद SmackDown के ही एपिसोड में द उसोज ने RK-Bro को हराते हुए यूनिफाइड टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था।

इस हफ्ते Smackdown में बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान न्यू डे ने कई सुपरस्टार्स के नाम लेकर अपने पार्टनर के लिए मिस्ट्री को बनाए रखा। सबसे मजेदार मोमेंट तब दिखा जब न्यू डे ने मार्वल कैरेक्टर मून नाइट, मिस्टर फ़ेनटेस्टिक और यहां तक कि मैक्स मून और बैकस्टेज इंटरव्यूअर मेगन मोरंट के नाम भी लिए।

शो के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर के एंट्रेंस म्यूजिक के साथ ही फैंस रोमांचित हो उठे। इस जबरदस्त सिक्स मैन टैग टीम मैच में दोनों टीमों ने बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया । मैच के अंत में 36 साल के दिग्गज सुपरस्टार मैकइंटायर ने जबरदस्त बवाल मचाया और रिज हॉलैंड को क्लेमोर किक लगाई। इसके बाद जेवियर वुड्स ने एल्बो ड्रॉप लगाकर अपनी टीम के लिए जीत हासिल की।

WWE में ड्रू मैकइंटायर के लिए आगे क्या?

आपको बता दें कि पहले कयास लगाए जा रहे थे कि WrestleMania के बाद रोमन रेंस के पहले प्रतिद्वंदी ड्रू मैकइंटायर होंगे, लेकिन बाद में इन प्लांस में बदलाव कर दिया है। डेव मैल्टजर ने भी इस बात को रिपोर्ट किया है कि यूके में होने वाले Clast at the Castle में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला हो सकता है।

इसी वजह से देखना होगा कि तबतक WWE में ड्रू मैकइंटायर को किस तरह बुक किया जाता है और वो किस स्टोरीलाइन में शामिल रहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links