Create

WWE हॉल ऑफ फेम स्पीच के बाद Drew McIntyre ने The Undertaker से क्या कहा था?

अंडरटेकर के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं ड्रू मैकइंटायर
अंडरटेकर के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं ड्रू मैकइंटायर

WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी में द अंडरटेकर (The Undertaker) द्वारा दिए गए स्पीच के बाद ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने उनसे क्या बोला था? अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम क्लास ऑफ 2022 में शामिल किया गया है। उन्होंने कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) द्वारा हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है। सेरेमनी के दौरान डेडमैन ने एक लंबी स्पीच दी थी।

स्पोर्ट्सकीड़ा के बिल एप्टर और ब्रैड गिलमोर के साथ बातचीत करते हुए ड्रू मैकइंटायर ने द अंडरटेकर को लैजेंड बताया था

उन्होंने बताया, लैजेंड की बात आती है तो द अंडरटेकर का नाम सबसे पहले मेरे दिमाग में आता है। हॉल ऑफ फेम में केवल फैंस ही नहीं बल्कि हम सबसे भी उन्हें जो स्टैंडिंग ओवेशन मिला था वह सोचने लायक है। मेरे हाथ काले और नीले पड़ गए थे और मैं ताली बजाना बंद नहीं करना चाहता था। उन्होंने लगभग आधे घंटे की स्पीच दी थी और दिखाया था कि केवल बात करके ही वह आपकी आत्मा को 20 सालों के लिए खा सकते हैं।

youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने द अंडरटेकर से क्या कहा था।

उन्होंने बताया, मैंने स्पीच के बाद भी उनसे कहा था कि आप टेकर टेड टॉक के साथ ढेर सारे पैसे कमा सकते हैं। उनकी स्पीच शानदार थी।

2019 में WWE में द अंडरटेकर के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं ड्रू मैकइंटायर

Extreme Rules 2019 में द स्कॉटिश वारियर ने शेन मैकमैहन के साथ टीम बनाकर टैग टीम मुकाबले में रोमन रेंस और द अंडरटेकर का सामना किया था। हालांकि, यह केवल इकलौता मौका नहीं है जब दोनों ने रिंग में साथ काम किया है। 19 मार्च, 2010 को हुए SmackDown एपिसोड में दोनों वन-ऑन-वन मुकाबले में एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं।

उस समय ड्रू मैकइंटायर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे। वह अब तक दो बार WWE चैंपियन बन चुके हैं और साथ ही WrestleMania को भी मेन इवेंट कर चुके हैं। अंडरटेकर की बात करें तो रेसलिंग यूनिवर्स के लगभग हर व्यक्ति को उनकी हॉल ऑफ फेम स्पीच पसंद आई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment