Create

"रोमन रेंस के साथ मेरे मैच से WWE में पैसों की बारिश होगी"

WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) अब ब्लू ब्रांड का हिस्सा हो गए है। मैकइंटायर अब पूरी तरह यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के पीछे पड़ गए है। मैकइंटायर ने कह दिया है कि वो रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। DAZN को दिए गए इंटरव्यू में इस बार मैकइंटायर ने एक बार फिर रोमन रेंस के ऊपर तीखा प्रहार किया है। मैकइंटायर से यहां पर फ्यूचर में बिजनेस के लिहाज से उनके मैच के बारे में पूछा गया था। मैकइंटायर ने यहां पर रोमन रेंस का नाम लिया।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिली चुनौती

मैकइंटायर ने कह दिया है कि वो रोमन रेंस को पीछे छोड़कर ब्लू ब्रांड में अपनी बादशाहत कायम करेंगे। बिजनेस के लिहाज से सबसे ज्यादा फायदा कराने वाले मैच को लेकर भी मैकइंटायर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

पर्सनली और प्रोफेशनल तौर पर देखा जाए तो सबसे बड़ा पैसों वाला मैच मेरा रोमन रेंस के साथ ही होगा। इस मैच से WWE में पैसों की बारिश होगी। रोमन रेंस इस समय टॉप पर हैं। पिछले एक साल से उन्होंने जबरदस्त काम किया है। अलग लेवल पर वो काम कर रहे हैं। उनका रिंग में कैरेक्टर भी इस समय काफी शानदार है। मैं रोमन रेंस के लेवल पर पहुंचना चाहता हूं। साथ ही रोमन रेंस को नीचे लाना चाहता हूं। मैं रोमन रेंस के साथ फ्यूचर में मैच के लिए काफी उत्साहित हूं।

21 अक्टूबर को सऊदी अरब में Crown Jewel पीपीवी का आयोजन होगा। WWE चैंपियनशिप के लिए यहां बिग ई और मैकइंटायर के बीच जबरदस्त मैच होगा। इस हफ्ते रेड ब्रांड में मैकइंटायर ने बिग ई को चुनौती दी थी। बिग ई ने भी इस चुनौती को स्वीकार किया। WWE ने बाद में इस मैच को ऑफिशियल भी कर दिया।

मैकइंटायर और रोमन रेंस की राइवलरी अब ब्लू ब्रांड में हर कोई देखना चाहता है। पिछले साल इनके बीच चैंपियन VS चैंपियन मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस की हालत मैकइंटायर ने खराब कर दी थी। हालांकि अंत में रोमन रेंस ने जीत हासिल की। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। एक बार फिर फैंस इस तरह का मैच देखना चाहते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...