WWE चैंपियन ने रोमन रेंस को नहीं बल्कि 47 साल के दिग्गज को बताया 2020 का मेगा स्टार

Ankit
WWE
WWE

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने बताया कि सुपरस्टार MVP ने साल 2020 में सबसे अलग रोल निभाया और अलग सुपरस्टार बनकर सामने आए। MVP ने WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) साल 2020 में वापसी की थी और अब वो खुद हर्ट बिजनेस (Hurt Business ) के मेंबर है। हर्ट बिजनेस (Hurt Business ) WWE (रॉ) RAW का हिस्सा है जिसका गठन पिछले साल हुआ था।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना के पिता ने WWE के बॉस विंस मैकमैहन को WrestleMania 37 के लिए अहम सलाह दी

BT Sport के साथ इंटरव्यू के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने बताया कि उनको लगता है कि साल 2020 का सबसे बढ़िया सुपरस्टार MVP हैं। MVP को छोटे रोल में WWE लेकर आए थे लेकिन धीरे धीरे उन्हें बड़ा पुश देते रहे और वो एक लीडर के रुप में आए। अब MVP हर्ट बिजनेस के लीडर है और टीम को अच्छे से संभाल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 122 किलो के WWE सुपरस्टार ने लगातार 36 मैच जीतने वाले रेसलर को दी खतरनाक धमकी

मैं सबसे बढ़िया सुपरस्टार पिछले साल का MVP को बोल सकता हूं। उन्होंने साल 2005 में के दौरान भी अच्छा काम किया है। इस बार वो VIP लॉन्ज के लिए आए थे लेकिन धीरे धीरे उन्होंने अपने किरदार को आगे बढ़ाया अपना नाम बना लिया। वो अपने करियर अंत पर है लेकिन उन्होंने खुद को फिर से बनाया। उन्होंने बॉबी लैश्ले के करियर को शानदार किया।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस का WWE में विलन बनने के बाद अबतक का सफर और 2 चीजें जो वो आगे कर सकते हैं

WWE में हर्ट बिजनेस एक बड़ी टीम बन रही है

द हर्ट बिजनेस ने WWE RAW में ने अपना दबदबा बनाया है। इस टीम में शैल्टन बैंजामिन, सैड्रिक एलेक्जेंडर, MVP और बॉबी लैश्ले हैं। लैश्ले ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं जबकि बैंजामिन और एलेक्जेंडर RAW टैग टीम चैंपियन हैं।

द हर्ट बिजनेस का फ्यूड इस वक्त जैफ हार्डी और मैट रिडल के खिलाफ चल रहा है। पिछले हफ्ते RAW में जैफ हार्डी, रिडल और न्यू डे का मैच हुआ था। हर्ट बिजनेस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उनको ढेर किया, बॉबी लैश्ले ने जैफ हार्डी को टैप आउट करने पर मजबूर किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं