Create
Notifications

WWE ने अगले हफ्ते SmackDown के लिए खतरनाक स्टील केज मैच का किया ऐलान, दो दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला

ड्रू मैकइंटायर का WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मैच
ड्रू मैकइंटायर का WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मैच
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE SmackDown में पिछले कुछ हफ्ते ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के लिए अच्छे नहीं गुजरे हैं। उनके मैचों को याद तो कैंसिल कर दिया गया है या उनका अंत क्लीन तरीके से नहीं आ पाया। अब इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट के बाद एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने ऐलान किया है कि अगले हफ्ते स्कॉटिश वॉरियर की भिड़ंत 4 बार के चैंपियन से स्टील केज के अंदर होगी।

WrestleMania 38 के बाद मैकइंटायर की दुश्मनी सैमी जेन से चल रही है। हैप्पी कॉर्बिन को हराने के बाद 3 बार के WWE आईसी चैंपियन को सबक सिखाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार उनके प्लान उल्टे पड़ते दिखाई दिए हैं।

इस हफ्ते SmackDown में दोनों के बीच एक और मुकाबला हुआ, जिसमें लंबरजैक की शर्त को जोड़ा गया था, जिससे सैमी जेन भाग ना पाएं। मगर रिंगसाइड पर मची उथल-पुथल के कारण वो इस बार भी भागने में सफल रहे। जेन के भागने से तंग आकर एडम पीयर्स ने ऐलान किया है कि अगले हफ्ते जेन और मैकइंटायर स्टील केज मैच में आमने-सामने होंगे।

.@SamiZayn will be locked inside a Steel Cage with @DMcIntyreWWE next week on #SmackDown! https://t.co/mJZPJWsFG1

इस तरह के मुकाबले की भी आलोचना हो रही है क्योंकि स्टील केज भी ऊपर से खुला होता है, जिसका मतलब सैमी जेन उससे भी निकल कर भाग सकते हैं। वहीं केज से बाहर निकलने का मतलब है जीत मिलना, इसलिए मैकइंटायर के पुश को देखते हुए ये शर्त अच्छी नहीं है।

#)क्या WWE में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर की फ्यूड शुरू होने वाली है?

इस हफ्ते ऐसा प्रतीत हुआ जैसे रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर फ्यूड की नींव रखी जा चुकी है। काफी लोगों का मानना है कि SmackDown में मैकइंटायर ही अकेले टॉप बेबीफेस सुपरस्टार बचे हैं, जो ट्राइबल चीफ को चैलेंज कर सकते हैं।

मगर WWE ने अभी तक दोनों को अलग रखा है, मगर साथ ही इस बात की उम्मीद भी बढ़ने लगी है कि जल्द ही दोनों के बीच बहुत जबरदस्त फ्यूड की शुरुआत हो सकती है। ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या मैकइंटायर ही वो सुपरस्टार साबित होंगे जो रोमन रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करेंगे? वहीं SmackDown में स्कॉटिश वॉरियर ने रेंस और द ब्लडलाइन पर तंज भी कसा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...