Create

"मैं उन्हें बहुत बुरी तरह हराने वाला हूं" - WWE के बड़े चैंपियनशिप मैच से पहले Roman Reigns को अपने दुश्मन से मिली चेतावनी

roman reigns clash at the castle
Clash at the Castle से पूर्व रोमन रेंस को चेतावनी मिली है
Neeraj sharma

roman Reigns: WWE Clash at the Castle से पूर्व ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने दावा किया है कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) को झकझोरने वाले हैं। रेंस इस प्रमोशन के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चैंपियन बने रहने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं। द ब्लडलाइन के साथ से ट्राइबल चीफ अभी तक कई दिग्गजों को मात देकर अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं।

मैकइंटायर ने बहुत लंबा सफर तय करते हुए रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट हासिल किया है और खास बात ये है कि वो अपने होम क्राउड के सामने चैंपियन को चैलेंज करेंगे। Sky Sports को दिए एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने ट्राइबल चीफ को बुरी तरह हराने का दावा करते हुए कहा:

"मैं मानता हूं कि वो दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनके लिए पिछले 2 साल बहुत शानदार रहे हैं और कंपनी के साथ 10 साल के सफर में कई WrestleMania इवेंट्स को हेडलाइन किया और वो जो भी कहते हैं तथ्यों के आधार पर कहते हैं। मगर अब चीज़ें बदलना शुरू हुई हैं क्योंकि ड्रू मैकइंटायर नाम का सुपरस्टार उभर कर आगे आया है। रोमन रेंस की स्थिति बदली है क्योंकि उन्हें वीकली शोज़ पर नहीं दिखाया जा रहा। मैं जहां तक समझ पा रहा हूं कि वो एक कदम पीछे चले गए हैं, जिससे मुझे 2 कदम आगे लेने में आसानी हुई है। इसी कारण से मैं Clash at the Castle में उन्हें बहुत बुरी तरह हराने वाला हूं।"

youtube-cover

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर के लिए संदेश भेजा

ट्राइबल चीफ और द स्कॉटिश वॉरियर अभी तक WWE WrestleMania 35 और Survivor Series 2020 में आमने-सामने आ चुके हैं। उसके बाद दोनों में बहुत बदलाव आए हैं, एक तरफ रोमन रेंस रेंस ने अपने ऐतिहासिक टाइटल रन को आगे बढ़ाया और मैकइंटायर ज्यादा बड़े बेबीफेस बन गए हैं।

Good Morning Britain को दिए एक हालिया इंटरव्यू में चैंपियन ने मैकइंटायर को संदेश देते हुए कहा:

"मैं पूरी दुनिया का ट्राइबल चीफ हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कोई इवेंट किस जगह पर हो रहा है, दुनिया का हर एक स्थान मेरे लिए घर की तरह है। मैं जानता हूं कि वो अपने मोमेंटम को लेकर खुश हो रहे होंगे, लेकिन मैं चैंपियन रहते 800 दिनों को आंकड़े को छूने की तरफ अग्रसर रहूंगा और केवल मॉडर्न एरा ही नहीं बल्कि प्रो रेसलिंग के इतिहास के सबसे महान चैंपियंस में से एक बनूंगा। ड्रू मैकइंटायर, तुम इस सफर में मेरे लिए कांटे की तरह हो और उस कांटे को मैं निकालने वाला हूं।"
'I am the global chief.'WWE superstar @WWERomanReigns is the longest reigning Universal Champion in history and unsurprisingly isn't short of confidence! https://t.co/lpx1UDrVJy

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...