Create

WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच ना मिलने पर पूर्व चैंपियन ने कंपनी पर लगाया गंभीर आरोप?

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होगा बहुत बड़ा मुकाबला
WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होगा बहुत बड़ा मुकाबला

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इससे पहले पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने बड़ा बयान दे दिया है। मैकइंटायर ने कहा कि वो एक बार फिर रेसलमेनिया (WrestleMania) में वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर भी इस बार मैकइंटायर ने बड़ा बयान दिया।

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिया बहुत बड़ा बयान

पिछले साल Survivor Series 2020 में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच मैच हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। WWE ड्राफ्ट में इस बार मैकइंटायर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया। रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच राइवलरी हर कोई देखना चाहता है। WWE The Bump को हाल ही में मैकइंटायर ने बहुत ही कड़ा बयान दिया। मैकइंटायर ने कहा,

मुझे लगता है कि हायर पावर के लोग मुझे यूनिवर्सल टाइटल मैच में नहीं देखना चाहते हैं। अगर ऐसा है तो मैं कुछ नहीं कर सकता हूं। अगर मैं Royal Rumble जीत गया तो फिर WrestleMania में बड़े मैच के लिए तैयार रहूंगा। लाइव ऑडियंस के सामने मैं अपने मोमेंट के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

मैकइंटायर ने एक तरह से WWE के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है। Royal Rumble 2020 मैकइंटायर ने जीता था और ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप के लिए उन्होंने चुनौती दी थी। WrestleMania में इसके बाद ब्रॉक लैसनर को हराकर मैकइंटायर ने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी।

डेव मैल्टजर ने कुछ दिन पहले अपनी रिपोर्ट में बहुत बड़ा बयान दिया था। रिपोर्ट के अनुसार Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी मैकइंटायर रहेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को बड़ा मैच देखने को मिलेगा। वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगले साल WrestleMania तक लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी जारी रहेगी। Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच का अंत काफी रोचक इस बार होगा। मैकइंटायर के लिए WWE ने अगले साल बहुत बड़ा प्लान तैयार जरूर किया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment