WWE WrestleMania 38 में अपने शानदार मुकाबले को लेकर Drew McIntyre ने चौंकाने वाला दिया बयान

WWE WrestleMania 38 में ड्रू मैकइंटायर का होगा बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में ड्रू मैकइंटायर का होगा बड़ा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के बीच जबरदस्त मैच होगा। अगले महीने दोनों के बीच धमाकेदार मुकाबला फैंस को देखने को मिलेगा। कॉर्बिन और मैकइंटायर के बीच राइवलरी बहुत लंबे समय से चल रही है। इसमें कॉर्बिन के साथ मैडकैप मॉस भी थे। मैकइंटायर और मॉस के बीच तीन मुकाबले हुए। तीनों मुकाबलों में मैकइंटायर ने जबरदस्त जीत हासिल की।

WWE WrestleMania 38 में अपने मैच को लेकर मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

ब्लू ब्रांड में शानदार राइवलरी मैकइंटायर और कॉर्बिन के बीच चल रही है। WWE ने भी इस राइवलरी को शानदार अंदाज में अभी तक बिल्ड किया है। Alistair McGeorge of Metro को हाल ही में मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। WrestleMania 38 में अपने मैच को लेकर उन्होंने कहा,

पर्सनली बताऊं तो मैं इस मैच के लिए काफी उत्साहित हूं। जब इस मैच का ऐलान हुआ था तब मैंने कई कमेंट्स भी सुने। इंटरनेट पर भी कई तरह की चीजें देखने को मिल रही थी। फैंस ने जो भी रिएक्शन दिए मैं उनकी इज्जत करता हूं। मैकइंटायर इस बार टाइटल के लिए फाइट नहीं कर रहे हैं? ड्रू ने लैसनर को हराकर पहले चैंपियनशिप जीत ली। इस साल में कॉर्बिन के साथ लड़ रहा हूं। मैं सभी चीजों को समझता हूं। अगर कोई कॉर्बिन को लेकर झूठ बोलेगा तो फिर वो गलत कर रहा है। कॉर्बिन के पास बहुत टैलेंट हैं।

मैकइंटायर और कॉर्बिन के बीच इस बार धमाकेदार मैच होगा। मैकइंटायर ने अपनी जीत के बहुत दावे कर दिए। मैकइंटायर ने कहा कि उनके लिए ये मैच बहुत ही महत्वपूर्ण होगा। वैसे उम्मीद के मुताबिक इस मैच में मैकइंटायर जीत हासिल कर लेंगे। WWE ने भी ये ही प्लान तैयार किया होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WrestleMania 38 के बाद मैकइंटायर और रोमन रेंस की राइवलरी शुरू होगी। फैंस भी इस राइवलरी को देखना चाहते हैं। WWE ने भी इस राइवलरी के लिए खास प्लान तैयार किया होगा। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। मैकइंटायर उन्हें तगड़ी चुनौती आगे दे सकते हैं। इस बात का दावा भी वो कई बार कर चुके हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment