Create

Drew McIntyre ने Brock Lesnar और Goldberg का नाम लेते हुए फेमस WWE Superstar को दी खतरनाक धमकी 

Elimination Chamber 2022 में ड्रू मैकइंटायर ने जीता बड़ा मैच
Elimination Chamber 2022 में ड्रू मैकइंटायर ने जीता बड़ा मैच
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में मैडकैप मॉस को शानदार मुकाबले में हराया। मैकइंटायर ने अब ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और गोल्डबर्ग (Goldberg) का नाम लेते हुए हैप्पी कॉर्बिन को धमकी दे दी। कॉर्बिन और मॉस की राइवलरी पिछले कुछ महीनों से मैकइंटायर के साथ चल रही है। डे 1 (Day 1) इवेंट में भी मैकइंटायर ने मॉस को हराया था। बैकस्टेज इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स ने मैकइंटायर पर हमला किया था।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

कॉर्बिन और मॉस के हमले के बाद मैकइंटायर कुछ दिन तक WWE टीवी पर नजर नहीं आए थे। मेंस रंबल मैच में इसके बाद मैकइंटायर ने सरप्राइज एंट्री की थी। मैकइंटायर ने दोनों सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। Elimination Chamber इवेंट में एक बार फिर रीमैच का ऐलान किया गया था। इस बार मॉस का बहुत साथ कॉर्बिन ने दिया। इसके बाद भी मॉस की जीत नहीं हुई। मैच के बाद इंटरव्यू में मैकइंटायर ने कहा,

मैं और लोगों जैसा बिल्कुल भी नहीं हूं। मेनिया में मैंने ब्रॉक लैसनर को हराया। मेंस रंबल मैच मैंने जीता। जब डॉक्टर ने मुझे रिंग में जाने के लिए मना किया तब भी मैंने मेहनत करते हुए मेंस रंबल मैच में एंट्री की। मैंने रंबल मैच में नहीं जीता और मैं मेनिया को हेडलाइन नहीं कर पाया। इसके बाद भी मैं यहां पर खड़ा हूं। मॉस ने कॉर्बिन के साथ मिलकर बहुत बड़ी गलती कर दी। ये बात मैं उनसे ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी कह चुका हूं। ये तुम्हारी दूसरी गलती थी। पहले गलती ये थी कि तुमने मैकइंटायर से पंगा लिया। कॉर्बिन के साथ मेरा काम अभी खत्म नहीं हुआ है। गोल्डबर्ग ने इस बार शो की शुरूआत की थी। कॉर्बिन तुम मेरे अगले शिकार हो।
Do not sleep on @MadcapMoss, he is one TOUGH SOB 🤯 He just needs some proper guidance and a career awakening like I had & he'll be something special. Now I have my eyes set on you @BaronCorbinWWE#WWEChamber https://t.co/pWtkC0PcLp

WrestleMania 38 में मैकइंटायर और कॉर्बिन के मैच की उम्मीद जताई जा रही है। डेव मैल्टजर ने इस मैच पर मुहर लगा दी है। इस राइवलरी के बाद मैकइंटायर का सामना रोमन रेंस के साथ होगा। रोमन रेंस और मैकइंटायर की राइवलरी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...