Create
Notifications

Day 1 पीपीवी के लिए WWE ने ड्रू मैकइंटायर के धमाकेदार मैच का किया ऐलान, 32 साल के रेसलर से होगी टक्कर

Day 1 पीपीवी में होगा धमाकेदार मुकाबला
Day 1 पीपीवी में होगा धमाकेदार मुकाबला
PANKAJ

1 जनवरी, 2022 को WWE द्वारा डे 1 (Day 1) पीपीवी का आयोजन किया जाएगा। कई बड़े मैचों का ऐलान इस पीपीवी के लिए कर दिया गया है। मैच कार्ड में अब एक और सिंगल मैच की एंट्री हो गई है। पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का मुुकाबला 32 साल के मैडकैप मॉस (Madcap Moss) के साथ होगा। मैच के दौरान मैडकैप मॉस के साथ रिंगसाइड में हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) भी मौजूद रहेंगे।

WWE Day 1 पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर का होगा धमाकेदार मुकाबला

Day 1 पीपीवी के लिए WWE ने अभी तक ड्रू मैकइंटायर के मैच का ऐलान नहीं किया था। मैकइंटायर ने ब्लू ब्रांड में अभी तक जबरदस्त काम किया है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी मैकइंटायर ने काफी बवाल मचाया था। हैप्पी टॉक शो को मैकइंटायर ने तहस-नहस कर दिया।

दरअसल शो में हैप्पी कॉर्बिन ने प्रोमो कट करते हुए ड्रू मैकइंटायर की तलवार के बारे में बात की थी। इसके बाद मैडकैप मॉस और कॉर्बिन ने मैकइंटायर का बहुत मजाक उड़ाया। कॉर्बिन ने इसके बाद मॉस से मैकइंटायर की तलवार निकालने के लिए कहा। मॉस से तलवार नहीं निकल रही थी और फिर कॉर्बिन ने भी कोशिश की। दोनों ने साथ में प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद मैकइंटायर ने एंट्री की। मैकइंटायर ने दोनों को रिंग के बाहर किया और फिर अपनी तलवार निकाली। कॉर्बिन ने बाद में मॉस और मैकइंटायर के बीच Day 1 में मैच की बात कह दी। WWE ने भी इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया।

मैकइंटायर और मॉस के बीच अच्छा मैच फैंस को देखने को मिलेगा। मैकइंटायर को थोड़ा दिक्कत हैप्पी कॉर्बिन से होगी क्योंकि वो रिंगसाइड में मौजूद रहेंगे। उम्मीद के मुताबिक इस मैच में मैकइंटायर बड़ी जीत हासिल कर लेंगे। खैर Day 1 पीपीवी में इस मैच के अलावा भी काफी कुछ देखने को मिलेगा। WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखने को मिलेगा। दोनों की राइवलरी इस समय शानदार चल रही है। WWE चैंपियनशिप के लिए भी फैटल 4वे मैच देखने को मिलेगा। बिग ई अपनी चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...