Create

"जो तुम्हारा है, वो अब...."- WWE SmackDown में Roman Reigns को धराशाई करने के बाद पूर्व चैंपियन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

SmackDown के अटैक के बाद रोमन रेंस को फिर मिली चेतावनी
SmackDown के अटैक के बाद रोमन रेंस को फिर मिली चेतावनी

Drew Mcintyre: WWE में इस समय ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में रोमन और मैकइंटायर के बीच जबरदस्त सैगमेंट भी देखने को मिला।

ट्राइबल चीफ ने स्कॉटिश वॉरियर के दावों को झूठा बताया, वहीं मैकइंटायर ने एंट्री लेने के बाद रोमन पर तंज कसे और Clash at the Castle में उन्हें सबक सिखाने की बात कही। इस बीच दोनों का ब्रॉल भी हुआ और जब मैकइंटायर क्लेमोर किक लगाने आगे आए तभी सैमी जेन ने रेंस के बचाव में आकर उस किक के प्रभाव को झेला।

अब मैकइंटायर ने एक ट्वीट कर ट्राइबल चीफ को चेतावनी देते हुए लिखा,

"जो तुम्हारा है, वो जल्द मेरा होने वाला है।"
What is yours…now is mine#Smackdown https://t.co/GBpuqj9ht8

WWE Clash at the Castle में होगा रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर मैच

And here we go…#WWECastle 🏴󠁧󠁢󠁷󠁬󠁳󠁿🇬🇧 https://t.co/vtGHoSNivY

कुछ हफ्तों पहले शेमस को नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच में मात देकर ड्रू मैकइंटायर ने Clash at the Castle में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच प्राप्त किया था। ये इवेंट यूनाइटेड किंग्डम में होने वाला है, जहां मैकइंटायर अपने होमक्राउड के सामने परफॉर्म कर रहे होंगे।

इवेंट का आयोजन यूके में होने के कारण मैकइंटायर की जीत की उम्मीद की जा रही है, लेकिन ऐसा करना उनके लिए आसान नहीं होगा क्योंकि हाल ही में कैरियन क्रॉस ने भी कंपनी में वापसी की है जो अपने वापसी सैगमेंट में रोमन रेंस के सामने सैंडवॉच रखकर उन्हें चेतावनी दे चुके हैं।

इसके अलावा क्रॉस ने एक हालिया SmackDown एपिसोड में इस अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच में दखल देने का भी दावा किया। पूर्व NXT चैंपियन ने इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बना दिया है। वहीं SmackDown में मैकइंटायर को रेंस के खिलाफ मजबूत दिखाना भी कुछ बड़ा होने के संकेत दे रहा है, वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि ट्वीट के जरिए कही गई बार पर मैकइंटायर खरे उतर पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment