Create

"मैं WWE WrestleMania में जॉन सीना से मैच लड़ना चाहता हूं"

जॉन सीना
जॉन सीना
reaction-emoji
Neeraj sharma

जब किसी चीज के होने से बहुत पहले ही उसकी चर्चा होने लगे, तो उसमें जरूर कुछ खास होगा। कुछ ऐसा ही 2023 में होने वाले WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 के लिए भी कहा जा सकता है। WrestleMania 39 का आयोजन कैलिफ़ोर्निया के SoFi स्टेडियम में होगा, जिसे 'WrestleMania Hollywood' के नाम से हाइप किया जा रहा है।

उस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने कज़िन ब्रदर द रॉक (The Rock) के खिलाफ मैच की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। वहीं मौजूदा WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने अब WrestleMania 39 में जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ मैच की इच्छा व्यक्त की है।

T-Mobile Center के एक वीडियो में मैकइंटायर ने कहा, "द अंडरटेकर चाहे रिटायर ही क्यों ना हो गए हों लेकिन मुझे अपना ड्रीम अपोनेंट चुनना हो तो मैं द अंडरटेकर का ही नाम लूंगा। मेरा मैच उनसे तब हुआ था जब मेरी उम्र 24 साल थी, उस समय मैं अपराजित था और उन्हीं के खिलाफ मुझे पहली हार मिली थी।"

वहीं अपने WrestleMania 39 के लिए प्लान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "WrestleMania उस साल कैलिफ़ोर्निया में होगा, इसलिए जाहिर तौर पर सभी रेसलर्स द रॉक के खिलाफ ही मैच चाहेंगे, लेकिन मैं रोमन vs रॉक मैच को भी देखना चाहता हूं। उनके अलावा जॉन सीना अच्छे विकल्प नजर आते हैं, क्योंकि वो भी हॉलीवुड सुपरस्टार हैं और अगर वो अपने 17वें वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करने आते हैं, तो हमारी स्टोरीलाइन धमाकेदार साबित हो सकती है।"

क्या जॉन सीना की WWE में जल्द वापसी हो सकती है?

जॉन सीना WWE WrestleMania 36 में द फीन्ड के खिलाफ फायरफ्लाई फनहाउस मैच में हार के बाद से ही WWE टीवी पर नजर नहीं आए हैं। Wrestling Observer की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि जॉन जल्द ही वापसी कर सकते हैं और इन दिनों उनके Summerslam 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच की खबरें भी तूल पकड़ रही हैं।

WWE में रेंस और सीना की आखिरी भिड़ंत No Mercy 2017 में हुई थी। चूंकि रेंस को कई सालों तक WWE के अगले जॉन सीना की संज्ञा दी जाती रही, इसलिए खबरें आने लगी थीं कि No Mercy के मैच के जरिए जॉन अपनी विरासत रेंस के हाथों में सौंपने वाले हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...