Create

WWE चैंपियन को पहला मारा चाटा, फिर लड़ा मैच और बाद में गले लगकर फूट-फूट कर रोया करीबी दोस्त

Ankit
WWE
WWE

इस हफ्ते की WWE रॉ में ड्रू मैकइंटायर के करीबी दोस्त ने एंट्री की और सभी को चौंका दिया। ये कोई और नहीं बल्कि 3MB टीम के पूर्व मेंबर हीथ स्लेटर थे। हीथ स्लेटर को कंपनी पहले ही रिलीज कर चुकी है लेकिन ये उनकी आखिरी दस्तक थी। इस दौरान उन्होंने ड्रू के साथ मैच लड़ा जबकि फूट-फूट कर रोने भी लगे।

WWE चैंपियन को मिली अपने दोस्त के खिलाफ जीत

ड्रू मैकइंटायर ने रिंग में एंट्री की और ज़िगलर के बारे में बात की। उन्होंने ज़िगलर से उनके टाइटल मैच की शर्त पूछी। इसके बाद ज़िगलर ने एंट्री की और उनके बीच बहस हुई। बाद में ज़िगलर ने ड्रू के पुराने साथी और दोस्त हीथ स्लेटर को बुलाया।

स्लेटर ने ड्रू से उनकी दोस्ती के बारे में बात की। इसके बाद उन्होंने कहा कि "WWE बम्प" पर ड्रू ने कहा था कि वो स्लेटर को टाइटल के लिए मैच देंगे। ड्रू मना कर रहे थे लेकिन स्लेटर ने उन्हें चाटा लगा दिया। ड्रू को गुस्सा आया और ये मैच तय हुआ। मैच काफी ज्यादा छोटा रहा जहां ड्रू ने काफी आसानी से सिर्फ एक क्लेमोर की मदद से स्लेटर को हरा दिया।

मैच के बाद ड्रू बैकस्टेज जा रहे थे और इस दौरान रिंग में डॉल्फ और हीथ की बहस हुई। ज़िगलर ने हीथ पर हमला किया और इस वजह से ड्रू अपने दोस्त को बचाने के लिए रिंग में गए। ज़िगलर इतनी देर में भाग गए। हीथ और ड्रू ने एक दूसरे को गले लगाया जबकि चैंपियन के करीबी दोस्त हीथ बाद में फूट-फूट कर रोने लगे।

खैर, ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप को इस महीने 19 जुलाई (भारत में 20 जुलाई) को होने वाली एक्सट्रीम रुल्स में डॉल्फ जिगलर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। अब देखना होगा कि आने वाले वक्त में इन दोनों की कहानी कैसे आगे बढ़ाती है और क्या शर्त मैच में जोड़ी जाती है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment