मुझे अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जाते वक्त मिली WWE से निकाले जाने की खबर, 32 साल के Superstar का बड़ा खुलासा

WWE ने हाल में ही कई बड़े स्टार्स को रिलीज किया है
WWE ने हाल में ही कई बड़े स्टार्स को रिलीज किया है

WWE: WWE और UFC के TKO ग्रुप में मर्जर के बाद कंपनी में बदलाव शुरू हो गए हैं। WWE कई सुपरस्टार को उनके कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर चुकी है। इसमें 32 साल के मेस (Mace) का नाम भी शामिल है। अब मेस ने अपने रिलीज को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि उन्हें कब अपनी रिलीज को लेकर जानकारी मिली।

WWE के कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज होने को लेकर बात करते हुए मेस ने बताया कि वो अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहे थे, तब उन्हें बताया गया कि उन्हें WWE से निकाल दिया गया है। अपनी फायरिंग स्टोरी शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि

"वो जब भी हमें मैसेज करते हैं तो एक साथ ही करते हैं। मेरी रिलीज की स्टोरी ये है, मैं अपनी बेटी को स्कूल लेकर जा रहा था। ये एक डेड जोन है। उसके स्कूल और मेरे घर के बीच किसी भी तरह के नेटवर्क नहीं आते हैं। इसी दौरान मुझे इस बात की जानकारी दी गई कि WWE ने मुझे कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया है।"

उन्होंने आगे कहा

"मैं उस समय डेड जोन में ड्राइव कर रहा था। मुझे लगता है कि अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के बाद कुछ और समय के लिए वहीं रुकना चाहिए था। जैसे ही मैं उस जोन से बाहर आया, मेरे पास तुरंत WWE से टेक्स्ट मैसेज आया कि कॉल मी बैक। मैंने उन्हें कॉल किया और हमारी बात हुई। मैं भी ट्विटर यूज़ करता हूं तो मुझे भी पता था कि वो मुझे क्यों कॉल कर रहे थे। वो मुझे सिर्फ हेलो कहने के लिए कॉल नहीं करेंगे। इसकी उम्मीद मुझे पहले से ही थी लेकिन ये आज होगा, इसकी उम्मीद नहीं थी।"

WWE ने कई बड़े स्टार्स को उनके कॉन्ट्रैक्ट से किया है रिलीज

WWE ने हाल के दिनों में कई स्टार्स को फायर किया है। इसमें सबसे पहले उन्होंने मुस्तफा अली को निकाला था। अली ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि अब वो कंपनी का हिस्सा नहीं है। एमा और पूर्व चैंपियन आलिया ने भी रिलीज होने की जानकारी दी।

इसके बाद Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि रिडिक मॉस, इलायस, रिक बूग्स, टॉप डोला जैसे स्टार्स को भी WWE ने रिलीज कर दिया है।