WWE में नहीं थम रहा Superstars को निकाले जाने का सिलसिला, 10 से ज्यादा स्टार्स के सपने को किया गया चकनाचूर 

WWE सुपरस्टार्स डब्बा काटो और डैना ब्रूक
WWE सुपरस्टार्स डब्बा काटो और डैना ब्रूक

WWE: WWE में एक बार फिर सुपरस्टार्स को रिलीज करने का सिलसिला शुरू हो चुका है। WWE ने हाल ही के समय में अपने 10 से ज्यादा रेसलर्स को कंपनी से बाहर करके उनके सपने को चकनाचूर कर दिया है। इससे पहले WWE और UFC डील होने के बाद 100 से ज्यादा कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया था।

इसके बाद से ही सुपरस्टार्स को रिलीज़ किए जाने की अटकलें लगाई जाने लगी थीं। बता दें, मेस, मानसूर, शैंकी, कमांडर अजीज़, डैना ब्रुक जैसे फेमस सुपरस्टार्स अब WWE का हिस्सा नहीं हैं। इसके अलावा WWE ने ब्रायसन मोंटाना, क्विंसी एलिएट, यूलिसा लियोन, डेनियल मैकआर्थर, केविन वेंचुरा-कॉर्टेज़, एलेक्सि ग्रे और ब्रुकलिन बार्लो को रिलीज़ कर दिया है।

अधिकतर फैंस WWE द्वारा सुपरस्टार्स को रिलीज़ किए जाने से खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं और वो इस चीज़ को लेकर WWE पर तंज भी कस रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि WWE ने उन्हीं सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया है, जिनका वो ऑन-स्क्रीन नियमित रूप से इस्तेमाल नहीं कर पा रही थी। उम्मीद है कि WWE आने वाले समय में किसी सुपरस्टार को कंपनी से बाहर का रास्ता नहीं दिखाएगी। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि WWE द्वारा रिलीज किए गए सुपरस्टार्स आने वाले समय में किस रेसलिंग कंपनी को जॉइन करने वाले हैं।

WWE ने मेन रोस्टर सुपरस्टार्स के साथ की थी रिलीज करने की शुरूआत

WWE ने अपने सुपरस्टार्स को रिलीज़ करने की शुरूआत अपने मेन रोस्टर टैलेंट्स के साथ की थी। WWE अपने दो दिग्गज सुपरस्टार्स डॉल्फ ज़िगलर & शैल्टन बेंजामिन को रिलीज़ कर चुकी है। इसके अलावा मुस्तफा अली, इलायस, एमा, रिडिक मॉस, टॉप डोला, आलिया, रिक बूग्स भी अब कंपनी का हिस्सा नहीं हैं।

इनमें से अधिकतर सुपरस्टार्स फैन फेवरेट थे इसलिए इन सुपरस्टार्स के रिलीज़ को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं। बता दें, मुस्तफा अली को जल्द ही NXT No Mercy में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ टाइटल मैच लड़ना था। यही नहीं, मुस्तफा अली अगले हफ्ते Raw में भी नज़र आने वाले थे। यही कारण है कि उन्हें रिलीज किया जाना काफी चौंकाने वाला फैसला है।