Create
Notifications

AEW Rampage में बेहतरीन सैगमेंट के लिए सीएम पंक की दिग्गज ने की जमकर तारीफ

AEW Full Gear में सीएम पंक का एडी किंग्सटन के खिलाफ मैच होगा
AEW Full Gear में सीएम पंक का एडी किंग्सटन के खिलाफ मैच होगा
Subham Pal
ANALYST

AEW Rampage में हुआ सीएम पंक (Cm Punk) और एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) का सैगमेंट रेसलिंग लैजेंड डच मैंटेल को काफी पसंद आया है। इस सैगमेंट की तारीफ करते हुए डच मैंटेल ने कहा कि प्रो रेसलिंग इसी बारे में है। सीएम पंक और एडी किंग्सटन के बीच फ्यूड शुरू हुए अभी केवल एक हफ्ता हुआ है, हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स के बेहतरीन प्रोमो स्किल्स की वजह से इस हफ्ते Rampage के एपिसोड के बाद से ही इस फ्यूड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

डच मैंटेल ने Sportskeeda Wrestling के Talking Smack पर बात करते हुए सीएम पंक और एडी किंग्सटन के माइक स्किल्स की काफी तारीफ की है। डच मैंटेल ने इस दौरान यहां तक कह दिया कि वो पंक vs एडी का मैच देखने के लिए पूरा AEW Full Gear पीपीवी देख सकते हैं। डच मैंटेल ने कहा-

" आज पंक और एडी किंग्सटन के बीच हुआ इंटरव्यू काफी अच्छा था। जब वो दोनों फाइट करने लगे तो उन दोनों को अलग कर दिया गया। WWE में ऐसा देखने को नहीं मिलता। और यह स्टैंडबाय फिनिश होता है, हमलोग उन्हें अलग कर देते हैं। लोग काफी उत्साहित हो जाते हैं। और मेरा मानना है कि मै इस मैच को देखने के लिए पूरा पीपीवी देखूंगा। रेसलिंग इसी प्रकार की होनी चाहिए। मैंने इस बारे में पहले भी बात की है। सीएम पंक प्रोमो के अंत में गंभीर हो गए थे और सभी को पता था कि कुछ होने वाला है। मै भी यही सोच रहा था।"

AEW Full Gear में सीएम पंक की अनडिफिटेड स्ट्रीक दांव पर होगी

I’ll make it official right here right now as we all watch #AEWRampage together: @CMPunk vs. Eddie Kingston @MadKing1981 at FULL GEAR next Saturday November 13 on ppv

सीएम पंक के AEW में डेब्यू करने के बाद से ही कोई भी सुपरस्टार उन्हें हरा नहीं पाया है। सिंतबर में हुए पीपीवी में डार्बी एलिन को हराने के बाद से ही पंक कई मैच लड़ चुके हैं। पंक को अब तक मैट सिडल, पावरहाउस हॉब्स और डेनियल गार्सिया के खिलाफ जीत मिल चुकी है। वहीं, पंक ने हाल ही में Dynamite में बॉबी फिश के खिलाफ अपना डेब्यू किया था।

बता दें, टोनी खान ने AEW Full Gear में होने जा रहे पंक vs एडी किंग्सटन के मैच को ट्विटर के जरिए ऑफिशियल किया था। देखा जाए तो इस मैच में पंक द्वारा किंग्सटन को हराना आसान नहीं होगा।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now