WWE द्वारा बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच को कैंसिल करने के बाद फूटा दिग्गज का गुस्सा, जमकर की आलोचना

आरके-ब्रो और द उसोज के बीच होने वाला था मैच
आरके-ब्रो और द उसोज के बीच होने वाला था मैच

रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के एक मैच में स्मैकडाउन (SmackDown) में बड़ा बदलाव देखने को मिला क्योंकि WWE ने टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन की शर्त को समाप्त कर दिया है। ब्लू ब्रांड के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया है कि प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाले RK-Bro और द उसोज (The Usos) के मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को भी जोड़ा गया है।

अधिकतर फैंस इस फैसले के बाद से काफी कन्फ्यूज हैं और डच मैंटेल भी इस फैसले के बाद चौंक गए हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा के स्मैक टॉक शो में बात करते हुए दिग्गज ने कहा है कि WWE ने अपनी क्रिएटिविटी खो दी है और लगभग एक साल से कंपनी कोई अच्छा एंगल लेकर नहीं आ पा रही है।

मैंटेल ने कहा, मैं इसे समझ नहीं पा रहा हूं। मेरा कहना है कि आप इसे समझ नहीं पाएंगे। हम इसको लेकर किसी अच्छे जवाब को हासिल करने में अपना समय बर्बाद कर रहे हैं क्योंकि ऐसा कोई जवाब है ही नहीं। वे एक बार फिर खो चुके हैं। जब मैंने ये शो करना शुरु किया था तभी कहा था कि वे खो चुके हैं। वे एक साल से खोए हुए हैं।

youtube-cover

WWE SmackDown में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच क्या हुआ?

जैसा कि पहले बताया गया था उसी हिसाब से आरके-ब्रो और द उसोज SmackDown में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए आए थे। रोमन रेंस ने इसमें खलल डालते हुए कॉन्ट्रैक्ट को फाड़ दिया था। उसोज और रोमन ने मिलकर रैंडी ऑर्टन और रिडल पर हमला बोल दिया था। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर की एंट्रेंस थीम बजी और उन्होंने बेबीफेस की मदद की थी।

मैकइंटायर ने रोमन के खिलाफ अपना दबदबा साबित किया था और बाद में प्रमोशन ने भी कंफर्म किया था कि दोनों सुपरस्टार्स को WrestleMania Backlash के मुकाबले में जोड़ा जाएगा। इससे पहले अफवाहें चलीं थी कि अनडिस्प्युटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन और मैकइंटायर के बीच मुकाबला होने वाला है, लेकिन अब कंपनी ने प्लान बदलकर दोनों को सिक्स मैन टैग टीम का हिस्सा बना दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now