Create

WWE दिग्गज को Brock Lesnar के सैगमेंट ने किया काफी खुश, एपिसोड की हुई जबरदस्त तरीके से तारीफ

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर गुस्से में नजर आए
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर गुस्से में नजर आए

WWE SmackDown के अंतिम एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूद नहीं थे। इसके बावजूद भी WWE ने ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड को शानदार बनाया। स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और पॉल हेमन (Paul Heyman) के शानदार सैगमेंट से देखने को मिली।

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन के सैगमेंट की तारीफ की

ब्रॉक लैसनर ने शो की शुरुआत करते हुए रोमन रेंस के बारे में बात की। लैसनर ने बताया कि Madison Square Garden में रोमन ने उन्हें लहूलुहान कर दिया था और इसका बदला लेना चाहते हैं। बाद में पॉल हेमन ने आकर बताया कि ट्राइबल चीफ उपलब्ध नहीं हैं। इसी वजह से लैसनर ने हेमन पर हमला करने का निर्णय लिया।

बैकस्टेज उन्होंने हेमन का पीछा करते हुए कई सारे सिक्योरिटी गार्ड्स का बुरा हाल किया। डच मेंटल (Dutch Mantell) को यह सैगमेंट काफी ज्यादा पसंद आया और उन्होंने Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर इसके बारे में चर्चा की। उन्होंने सैगमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी:

"नहीं, शुरुआत अच्छी तरह से हुई थी। उन्होंने एक सिक्योरिटी गार्ड को धक्का दिया था और मुझे लगा कि लैसनर ने उन्हें दर्द पहुंचाया है। बाद में उन्होंने एक को लाइट की ओर धक्का दिया। वो जिस भी चीज़ से हमला कर रहे थे, वो काफी ताकत से हमला कर रहे थे। उन्होंने उनकी बुरी हालत कर दी लेकिन यह अच्छा था क्योंकि अब मुझे लगता है कि आप WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच एक खतरनाक मैच देख सकते हैं क्योंकि उन्हें अब ऐसा करना ही पड़ेगा। मुकाबला इस चीज़ से भी ज्यादा खतरनाक रहने वाला है। हालांकि, मुझे नहीं लगता है कि उन्हें इसका कद बढ़ाने की जरूरत है। उन्हें बस आप रिंग में छोड़ दो और उन्हें चीज़ें उनके अनुसार करने दो।"
youtube-cover

डच मेंटल ने बताया कि उन्हें SmackDown के एपिसोड्स अक्सर पसंद नहीं आते हैं लेकिन इस एपिसोड द्वारा WWE ने उनका मनोरंजन किया:

"हेमन यहां आए और उन्होंने हेमन के पीछे भागने का निर्णय लिया। उन्होंने शो को बढ़िया तरह से जारी रखा क्योंकि मुझे अमूमन SmackDown के एपिसोड्स पसंद नहीं आते हैं लेकिन इस एपिसोड का मैंने आनंद लिया क्योंकि उन्होंने तीन ब्रॉल्स बुक किए जो असल में काफी शानदार थे।"

अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का कंफ्रंटेशन देखने को मिलेगा। हर कोई इसके लिए उत्साहित नजर आ रहा है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment