WWE Raw में दिग्गज ने धमाकेदार अंदाज में जीत हासिल करते हुए पाया चैंपियनशिप मैच, विवादित अंत के बाद 138 किलो के पूर्व चैंपियन का फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE Raw में द मिज़ को बड़ी जीत मिली
WWE Raw में द मिज़ को बड़ी जीत मिली

The Miz: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड द्वारा गुंथर (Gunther) को अपना नया चैलेंजर मिला। WWE ने एक जबरदस्त फैटल 4 वे मैच बुक किया था और इसके विजेता द मिज़ (The Miz) रहे। मैच के बाद मिज़ पर जानलेवा हमला भी देखने को मिला।

WWE Raw के हालिया एपिसोड में ब्रॉन्सन रीड, रिकोशे, द मिज़ और आईवार के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। यह मैच काफी जबरदस्त रहा और सभी रेसलर्स ने मिलकर प्रभावित किया। ब्रॉन्सन और आईवार ने ताकत का इस्तेमाल करके अपनी स्किल्स दिखाई।

रिकोशे ने हाई-फ्लाइंग मूव्स का उपयोग किया और मिज़ ने भी अपने अनुभव द्वारा फैंस का दिल जीता। अंत में रिकोशे और द मिज़ रिंग में धराशाई थे। ब्रॉन्सन रीड ने मिज़ पर टॉप रोप से अपना फिनिशर सुनामी लगाने का फैसला किया। दूसरी ओर आईवार ने रिकोशे पर अपना स्प्लैश लगाने का मन बनाया। दोनों साथ में नीचे कूदे।

द मिज़ ने ब्रॉन्सन के मूव से खुद को बचाया और रोलअप द्वारा उन्हें पिन किया। दूसरी ओर आईवार का मूव रिकोशे पर लग गया और उन्होंने भी उसी समय पर पिन किया। रेफरी ने एक साथ काउंट किया और अंतिम मोमेंट में रिकोशे ने किकआउट कर दिया लेकिन ब्रॉन्सन ऐसा करने में सफल नहीं हुए। इसी के चलते द मिज़ को जीत मिली। वो इसी के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बन गए।

WWE Raw में The Miz पर मैच के बाद जबरदस्त तरीके से हमला हुआ

WWE Raw के एपिसोड में 138 किलो के जायंट आईवार मैच जीतने के बहुत करीब थे और विवादित अंत होने से वो निराश हो गए। इसी के चलते उनका गुस्सा फूटा और मैच के बाद उन्होंने द मिज़ पर हमला किया। उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन पर पीछे से हमला किया और उनपर किक्स लगाई। उन्होंने इसके बाद मिड रोप से मिज़ पर मूनसॉल्ट लगा दिया। आईवार का खतरनाक रूप देखना काफी ज्यादा बड़ी चीज़ रही।

द मिज़ अब गुंथर को उनके आईसी टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे। दोनों के बीच Survivor Series 2023 इवेंट में मैच देखने को मिलने वाला है। मिज़ को इतिहास के सबसे शानदार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियंस में से एक माना जाता है। इसी वजह से देखना होगा कि गुंथर किस तरह इस अनुभवी रेसलर को रोकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now