Create

"वो खराब मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे थे" - पिछले साल Braun Strowman के WWE से रिलीज़ होने को लेकर उनके दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

braun strowman wwe
ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE से जाने के बाद हुई थी मुश्किलें
Neeraj sharma

Braun Strowman: WWE NXT में आने से पहले EC3, Impact Wrestling के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे। उन्हें कुछ समय बाद ही मेन रोस्टर पर लाया गया, लेकिन खराब बुकिंग के कारण कुछ खास सफलता प्राप्त नहीं कर सके। अब EC3 ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को कंपनी से रिलीज़ होने के बाद खराब मानसिक स्वास्थ्य से जूझना पड़ा था।

अप्रैल 2020 में रिलीज़ होने के बाद उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में काम किया और कुछ समय बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन औया अन्य रेसलर्स के साथ Control Your Narrative नाम के नए प्रमोशन की शुरुआत की। अब उन्होंने NBC Sports Boston को दिए इंटरव्यू में कहा है कि:

"मैं और ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी अच्छे दोस्त हैं। वो अगर खुश हैं तो मुझे भी खुशी मिलती है। वो अब वापस आ गए हैं, ऐसी कई चीज़ें हैं जो अधूरी रह गई हैं और जानता हूं कि ये बात कैसे उन्हें प्रेरित करती है। उन्होंने मेरे अंदर भी वहां जाने के लिए उत्साह भरा है, लेकिन मैं ऐसा नहीं चाहता। मगर उनकी तरह वहां जाकर उस चीज़ को करना जो हमें सबसे अधिक पसंद है, एक सुखद अनुभव रहता है।"

EC3 ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा:

"WWE से रिलीज़ होने के बाद वो बहुत परेशान थे और उस समय मानसिक रूप से बहुत कमजोर महसूस करने लगे थे। उन्हें संघर्ष कर रहे रेसलर्स के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता था।"

youtube-cover

WWE में वापस आ चुके हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साल 2015 में वायट फैमिली के मेंबर के तौर पर अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और कुछ समय बाद वो ग्रुप से अलग हो चले थे और यहां से उनके शानदार सिंगल्स करियर की शुरुआत हुई। इस दौरान उन्होंने कई चैंपियनशिप जीतीं और WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनने का गौरव भी प्राप्त किया।

youtube-cover

दुर्भाग्यवश जून 2021 में उन्हें रिलीज़ कर दिया गया, जिसके बाद उन्होंने EC3 के साथ मिलकर Control Your Narrative नाम के प्रमोशन की शुरुआत की। एक साल इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करने के बाद अब WWE ने उन्हें वापस बुला लिया है। उन्होंने इसी महीने के एक Raw एपिसोड में वापसी की और कई सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी ने उनके लिए क्या प्लान तैयार किए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...