Create
Notifications

SmackDown में 11 साल बाद पहला मैच लड़ेगा 47 साल का दिग्गज, रोमन रेंस के लिए बढ़ेगी मुश्किलें?

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड धमाकेदार रहा है। WWE ने अपने इस एपिसोड में कई शानदार चीज़ें बुक की। शो के मेन इवेंट में फास्टलेन (Fastlane) में होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग आयोजित की गई थी। इस सैगमेंट ने सबको बुरी तरह चौंका दिया। साथ ही ऐज (Edge) के बड़े मैच का ऐलान हुआ।

ऐज अगले हफ्ते SmackDown में लड़ेंगे बड़ा मैच

यूनिवर्सल टाइटल मैच की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होने के बाद जे उसो ने एडम पीयर्स से Fastlane में होने वाले मैच में स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर बनने की मांग की। अचानक से ऐज ने एंट्री की और जे उसो को अगले हफ्ते मैच के लिए चुनौती दी। साथ ही बताया कि दोनों के बीच SmackDown में होने वाले मुकाबले में जो भी जीत दर्ज करेगा, उसे Fastlane में होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच में स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें;- SmackDown में रोमन रेंस के ऊपर हुए अटैक और दिग्गज की वापसी के बाद ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

ऐज लगभग 11 सालों के बाद SmackDown में मैच लड़ने वाले हैं। उन्होंने 5 अप्रैल 2011 को SmackDown में अंतिम बार मैच लड़ा था और उस टैग टीम मैच में उनकी जीत हुई थी। ऐसे में उनकी ब्लू ब्रांड में धमाकेदार वापसी देखने के लिए हर कोई उत्साहित रहने वाला है।

स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर किसे कहते हैं?

SmackDown में ऐज ने स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर का आईडिया तो दे दिया। इसके बावजूद हर एक फैन के मन में सवाल है कि स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर किसे कहते हैं। दरअसल, इसका अर्थ होता है कि किसी भी मैच के दौरान एंफोर्सर असल में रिंग के बाहर रेफरी के रूप में काम करता है। गेस्ट एंफोर्सर का काम यह है कि मैच में किसी भी सुपरस्टार्स को अधिक फायदा न मिल पाए और मैच सही तरह से आगे बढ़े। अगर मुख्य रेफरी चोटिल हो जाता है तो स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर मैच को आगे बढ़ाता है।

देखा जाए तो ऐज या जे उसो में किसी एक सुपरस्टार को Fastlane में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...