Create

WWE ने ऐज की वापसी की तारीख का किया ऐलान, ऐतिहासिक एपिसोड में होगी धमाकेदार एंट्री

WWE
WWE

रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 में हार के बाद WWE दिग्गज ऐज(Edge) नहीं आए। इस मेगा इवेंट में वो डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) और रोमन रेंस(Roman Reigns) के साथ ट्रिपल थ्रेट मैच में शामिल थे। ऐज की वापसी का इंतजार अब सभी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। ऐज के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही हैं और वो जल्द ही वापसी करने वाले हैं। WWE ने 16 जुलाई को होने वाले स्मैकडाउन(SmackDown) के एपिसोड के लिए ऐज को एडवर्टाइज किया है। 16 जुलाई से ही WWE के लाइव इवेंट की शुरूआत भी होने वाली है।

ये भी पढ़ें: Hell in a Cell मैच के दौरान हुआ था सबसे खतरनाक हादसा, 16 फिट ऊपर से अंडरटेकर ने WWE दिग्गज को फेंका था

WWE दिग्गज ऐज की वापसी पर बड़ा अपडेट

ये साल ऐज के लिए WWE में बहुत ही शानदार रहा हैं और जबदस्त काम भी उन्होंने किया हैं। अब ये बात तय हो गई है कि 16 जुलाई को ऐज की वापसी होगी। WWE ने ऐज के अलावा इस शो के लिए साशा बैंक्स को भी एडवर्टाइज किया हैं। साशा बैंक्स भी पिछले कुछ हफ्तों से WWE टीवी पर नजर नहीं आईं है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना के बीच WWE SummerSlam में हुआ था खतरनाक मैच, द बीस्ट ने सीना को घायल करते हुए जीती थी चैंपियनशिप

जुलाई में फैंस की वापसी एरीना में होने वाली हैं और पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि जॉन सीना पहले एपिसोड का हिस्सा होने वाले हैं। इसका मतलब ये है कि 16 जुुलाई को होने वाला एपिसोड कई मायनों में रेसलिंग वर्ल्ड के लिए खास होने वाला है।

ये भी पढ़ें:WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, दिग्गज के नए लुक ने मचाया धमाल, रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान?

साल 2011 में ऐज ने WWE से रिटायरमेंट ले लिया था। पिछले साल 2020 Royal Rumble में ऐज ने वापसी कर पूरी दुनिया को सरप्राइज दिया था। इसके बाद रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी राइवलरी शानदार रही थी। WWE Backlash 2020 में इंजरी के बाद वो कुछ समय तक नजर नहीं आए। साल 2021 Royal Rumble मैच में ऐज ने सात महीनों बाद फिर से वापसी की और विजेता बने।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment