WWE से अचानक बाहर निकाले जाने पर पूर्व चैंपियन फूट-फूट कर रो पड़ा

Ankit
WWE
WWE

COVID 19 का असर पूरी दुनिया पर पड़ रहा है और अब WWE भी इसकी चपेट में आ गया है। कंपनी ने हाल ही में एक दर्जन से ज्यादा सुपरस्टार्स को बाहर निकाला है, जिसमें हॉल ऑफ फेमस समेत कई पूर्व चैंपियन भी शामिल है। ये सब इसलिए हुआ है कि क्योंकि वायरस के चलते मंदी आ गई है। अब पूर्व 24/7 चैंपियन और 205 लाइव के जनरल मैनेजर रह चुके ड्रेक मैवरिक ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो फूट-फूट कर रो पड़े।

ये भी पढ़ें-WWE ने 1 दर्जन से अधिक रेसलर्स को बड़ी शर्तों के साथ कंपनी से बाहर निकाला

ड्रेक मैवरिक ने अपने वीडियो में कहा कि उन्हें WWE से फोन आया था और बताया गया कि उन्हें कॉन्ट्रैक्ट से हटाया जाता है। ड्रक ने कहा कि इस हालत को पहले कोई गंभीरता से नहीं ले रहा था लेकिन अब इसके कारण काफी लोग जिंदगी गांवा चुके हैं जबकि अपनी नौकरी भी खो बैठे हैं। इस दौरान मैवरिक ने काफी सारे बातें बोली और फूट-फूट कर रोने लगे। अंत में मैवरिक खुद पर काबू नहीं रख पाए और उन्हें वीडियो को बंद करना पड़ा।

ड्रेक मैवरिक का किरादर थोड़ा कॉमेडी में दिया गया था। इसके अलावा वो AOP के मैनेजर भी बनकर सामने आए थे। 24/7 चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में आर ट्रुथ के साथ काफी पसंद किया गया था। अब ड्रक अपने रिलीज के बाद भावुक हो गए हैं लेकिन क्या WWE सुपरस्टार्स को बाहर कर सही कदम उठा रहा है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

पहले रिवाइवल और अब एक दर्जन से अधिक रेसलर्स और, WWE लगभग 5 दिनों के अंदर काफी लोगों को बाहर कर चुका है। अब देखना होगा कि ये AEW का साथ थामते हैं या फिर कुछ समय बाद इनकी वापसी होती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now