Create

WWE Elimination Chamber 2018 का मैच कार्ड

PANKAJ

साल के दूसरे पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर में अब बस कुछ ही समय बांकी रह गया है। 25 फरवरी का इस शानदार पीपीवी का आयोजन होगा। रॉ ब्रांड के इस पीपीवी के लिए कंपनी एक बार फिर से बड़े मैच बुक किए हैं। रॉयल रंबल के शानदार शो के बाद अब फैंस को उम्मीद है कि WWE एलिमिनेशन चैंबर को भी शानदार पीपीवी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। अभी तक जो भी मैच सामने आए है वो काफी अच्छे मैच हैं। अब सिर्फ एक हफ्ता इस पीपीवी के लिए बचा हुआ है। और अभी तक कई बड़े मैचों का एलान हो चुका है। और अगले हफ्ते रॉ में भी कुछ और बड़े मैचों का एलान हो सकता हैं।

आइए एक नज़र डालते हैं WWE एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में होने वाले मुकाबलों पर।

-ब्रे वायट बनाम वोकन मैट हार्डी(अनुमानित मैच)

WWE यूनिवर्स को इस मैच के लिए खुद को तैयार कर लेना चाहिए। अब इन दोनों के बीच मैच होना पक्का है। ये अभी भी अनुमानित मैच है। और इस बार ये मैच होने की पूरी उम्मीद है। क्योंकि पिछले दो महीनों से इन दोनों के बीच फ्यूड चल रही है। और अब ग्रैंड स्टेज पर इस मुकाबले की उम्मीद सभी को है।

-विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच का एलान हो चुका है। और ये सभी के लिए एतिहासिक पल होगा क्योंकि पहली बार ये मैच होगा। फैंस को इस मैच से काफी उम्मीदें है। इसमें एलेक्सा ब्लिस, साशा बैंक्स, बेली, मैंडी रोज, सोन्या डेविल और निक्की बेला का मुकाबला होगा। इसे भी पढ़ें: WWE Elimination Chamber: सबसे ज्यादा मैच, एलिमिनेशन और जीत हासिल करने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट

-मेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर मेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन, जॉन सीना, इलायस, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, द मिज और रोमन रेंस के बीच मुकाबला होगा। ये मैच जो भी जीतेगा वो रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर का सामना करेगा। ये मैच काफी शानदार होगा। हालांकि इस मैच में इतिहास बनेगा। क्योंकि पहली बार WWE में एलिनिमेशन चैंबर में 6 सुपरस्टार नहीं बल्कि 7 सुपरस्टार हिस्सा लेंगे।

-द बार बनाम द रिवाइवल बनाम अपोलो क्रूज और टाइटल ओ नील,रॉ टैग टीम चैंपियनशिप (अनुमानित मैच)

एलिमिनेशन चैंबर पर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द बार का मुकाबला अपोलो क्रूज के साथ होगा। हालांकि अभी इस मैच का एलान नहीं हुआ है और ये अनुमानित मैच है। लेकिन अगले हफ्ते इस मैच के एलान की उम्मीद है। ये उम्मीद कम है कि द बार रैसलमेनिया से पहले टाइटल हार जाएं।

-नाया जैक्स vs असुका

पहले नाया जैक्स को एलिनिमेशन चैंबर मैच में शामिल किए जाने की उम्मीद थी। लेकिन उनके नाम का एलान नहीं किया गया। अब उनका मैच असुका के साथ होगा। और अगर नाया जैक्स इस मैच को जीत जाती है तो फिर रैसमेनिया में ट्रिपल थ्रैट मैच होगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...