Elimination Chamber 2019: इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद फिन बैलर की प्रतिक्रिया सामने आई

Enter caption

WWE एलिमिनेशन चैंबर में फिन बैलर ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की। फिन बैलर का सामना हैंडीकैप मैच में लियो रश और बॉबी लैश्ले के साथ हुआ। मैच में 2 विरोधियों की चुनौती को पार करते हुए बैलर ने लियो रश को पिन किया है और अपने करियर में पहले बार WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल करने के बाद फिन बैलर ने बैकस्टेज इंटरव्यू देते हुए खुशी जाहिर की और कहा कि वो लंबे समय के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहेंगे।

"मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं। 2 साल पहले WWE में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीता था, लेकिन तब चोट की वजह से उस पल को अच्छे से एंजॉय नहीं कर पाया। अब मेरा शरीर भी अच्छा है और टाइटल को भी उठा सकता हूं। उम्मीद है कि इस बार टाइटल 22 घंटे से ज्यादा मेरे पास रहेगा (हंसते हुए)।"

इंटरव्यू के दौरान बैलर से सवाल किया गया कि वो हैंडीकैप मैच में उतरे थे, क्या उन्हें किसी समय ऐसा लगा कि चीज़ें उनके पक्ष में नहीं हैं। इसका शानदार जवाब देते हुए बैलर ने कहा, "मेरे पूरे करियर में हमेशा चीज़ें मेरे फेवर में नहीं रही। मुझे अंडरडॉग होना पसंद है और ये मुझे सूट भी करता है। बहुत सारे लोग मेरी प्रतिभा पर भरोसा नहीं करते, लेकिन हर बार रिंग में उतरकर उन्हें गलत साबित करता हूं। अब मैं इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हूं।"

youtube-cover

आपको बता दें कि फिन बैलर के WWE करियर में पहला टाइटल यूनिवर्सल चैंपियनशिप थी, जिसे उन्होंने समरस्लैम 2016 में सैथ रॉलिंस को हराकर जीती थी। उस मैच में सैथ रॉलिंस द्वारा मारे गए 'बकलबॉम्ब' की वजह से बैलर के कंधे में चोट लग गई थी। चोट के बावजूद उन्होंने मैच लड़ा और विनर बने। चोट इतनी ज्यादा थी कि टाइटल जीतने के बाद वो उसे उठा नहीं पाए थे, इस बात का जिक्र बैलर ने अपनी स्टेटमेंट में किया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now