Create

हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद पूर्व WWE सुपरस्टार का बयान सामने आया, गर्दन में पट्टा बांधकर हेल्थ पर दिया अपडेट

WWE
WWE

SWE में पहले मैच के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार एंजो अमोरे(Enzo Amore) को गलत तरह से डीडीटी लग गया था। इसके बाद एंजो की हालत काफी खराब हो गई थी और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। ये चोट इतनी खतरनाक थी कि मैच को बीच में ही रोकना पड़ गया था। एंजो के फैंस इस घटना के बाद काफी टैंशन में आ गए थे क्योंकि कोई अपडेट सामने नहीं आया था। अब अच्छी खबर ये सामने आई है कि एंजो ने खुद सोशल मीडिया पर इसे लेकर जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें:WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, दिग्गज के नए लुक ने मचाया धमाल, रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान?

पूर्व WWE सुपरस्टार एंजो अमोरे ने वीडियो रिलीज किया

दरअसल पूर्व WWE सुपरस्टार एंजो अमोरे को इवन वॉरसा के खिलाफ मुकाबला हुआ था और फ्लोर के बाहर ये गलत डीडीटी उन्हें लग गया था। इस खबर का खुलासा सबसे पहले डेव मैल्टजर ने अपनी हालिया रिपोर्ट में किया। एंजो ने एक वीडियो मैसेज रिलीज किया और इस घटना के बारे में बताया। एंजो ने सपोर्ट के लिए अपने फैंस को धन्यवाद भी कहा।

ये भी पढ़ें: Hell in a Cell मैच के दौरान हुआ था सबसे खतरनाक हादसा, 16 फिट ऊपर से अंडरटेकर ने WWE दिग्गज को फेंका था

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना के बीच WWE SummerSlam में हुआ था खतरनाक मैच, द बीस्ट ने सीना को घायल करते हुए जीती थी चैंपियनशिप

ऐसा लग रहा है कि एंजो के गले में काफी दिक्कत है क्योंकि उन्होंने अपने गले में पट्टा बांधकर ये वीडियो रिलीज किया। एंजो अमोरे का WWE में अच्छा नाम रहा है। एंजो का रन WWE में काफी कम रहा लेकिन फिर भी उन्होंने सभी को प्रभावित किया था। एंजो और बिग कैस की जोड़ी ने काफी धमाल मचाया और फैंस को दिल जीता। एंजो हमेशा विवादों में ज्यादा रहे क्योंकि बैकस्टेज में उनका व्यवहार अच्छा नहीं था। इस वजह से कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

एंजो की हालत इस समय थोड़ा बहुत खराब लग रही है क्योंकि डीडीटी पड़ने के बाद जरूर उनके गर्दन में दि्क्कत हुए थी। फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि एंजो ने खुद आकर ये वीडियो रिलीज किया। फैंस काफी चिंता में पड़ गए थे कि आखिर ये चोट कितनी गंभीर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment