WWE न्यूज: विंस मैकमैहन को लेकर एरिक बिशफ ने दिया बड़ा बयान

Enter caption

हाल ही में एरिक बिशफ को स्मैकडाउन लाइव के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद से अचानक हटा दिया गया था। ये खबर काफी चौंकाने वाली डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स के लिए थी।उनकी जगह ब्रूस प्रिचार्ड को ये पद दिया गया है। तमाम लोगों ने इसके पीछे की कई वजहें बताई। हालांकि कोई बड़ी वजह इसके लिए सामने नहीं आई है।

एरिक बिशफ ने लेकिन इसके बारे में बयान देना शुरू कर दिया है। 83 वीक्स पॉडकास्ट को दिए गए इंटरव्यू में एरिक बिशफ ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें लगा था अभी 2-3 साल तक ये पद उनके पास रहेगा।

यह भी पढ़े: पूर्व 24/7 चैंपियन ने हताश होकर कंपनी से रिलीज की मांग की

एरिक बिशफ ने इस बारे में बताया कि,"जब मुझे यह जॉब मिली तो मुझे लग रहा था कि मैं इस पद पर ज्यादा समय तक रहूंगा। मैं इस फैसले से चकित नहीं हूं लेकिन हां निराश जरुर हूं। मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं और मैं निराश हूं। मुझे लगता है क्योंकि मुझे लग रहा था कि मैं इस पद पर ज्यादा समय तक रहूंगा। अगर मैं इस फैसले से निराश नहीं होता हूं तो मैं अपने साथ पूरी तरह से बेईमान हो जाऊंगा लेकिन साथ ही मैं कंपनी के इस फैसले से पूरी तरह हैरान भी नहीं हूं।"

विंस मैकमैहन के बारे में एरिक ने कहा कि,"लोगों ने जो भी कहा मुझे अच्छा नहीं लगा। क्योंकि हम दोनोें का रिलेशनशिप काफी अच्छा है। मैं जितने भी लोगों से मिला सबसे साथ अच्छा रिश्ता निभाया। मुझे विंस के साथ काम करने का मौका मिला तो मैंने किया। अब उनके पास भी सभी चीजों के सवालों के जवाब नहीं होते। वो हर समय सही भी नहीं होते हैं। इसका मतलब ये नहीं कि उनको कोई कुछ बता नहीं सकता। ये मेरे लिए काफी अच्छा था।"

एरिक बिशफ के बारे में कहा जा रहा है कि वो AEW में जाने वाले हैं। ये भी हो सकता है क्योंकि कई रिपोर्ट में इसके बारे में बताया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं