Create

"सीएम पंक का AEW में डेब्यू करना WWE के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है"

सीएम पंक ने हाल ही में AEW में डेब्यू करते हुए सभी को हैरान कर दिया था
सीएम पंक ने हाल ही में AEW में डेब्यू करते हुए सभी को हैरान कर दिया था

पूर्व WWE Raw जनरल मैनेजर एरिक बिशफ ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह सीएम पंक के AEW जॉइन करने से WWE को अपने प्रोडक्ट को बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है। सीएम पंक के AEW में डेब्यू को लेकर हाइप अभी खत्म नहीं हुआ है और अभी भी कई लोग पंक के गेम चेंजिंग डेब्यू के बारे में बात कर रहे हैं। अब बिशफ ने भी पंक के AEW डेब्यू पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

अपने पोडकास्ट 83 वीक्स पर बात करते हुए एरिक बिशफ ने कहा कि वह भले ही पंक से कभी नहीं मिले हो लेकिन उन्हें पता है कि वह कितने टैलेंटेड सुपरस्टार हैं। WCW लैजेंड को इस बात की खुशी है कि इतने समय बाद रेसलिंग बिजनेस में किसी चीज को लेकर इतनी ज्यादा बात की जा रही है।

" मै AEW के लिए काफी उत्साहित हूं। मै सीएम पंक को नहीं जानता हूं, मै उनसे कभी नहीं मिला और ना ही बात की, लेकिन वह बेहतरीन टैलेंट हैं। मुझे इस बात को लेकर काफी खुशी है कि रेसलिंग को लेकर इतनी बात की जा रही है। इंडस्ट्री में यह चीज देखे हुए काफी लंबा समय बीत चुका है। मै AEW खासकर टोनी खान और रेसलिंग फैंस के लिए काफी खुश हूं।"

इसके अलावा बिशफ ने बताया कि किस तरह पंक के डेब्यू से WWE को अपना गेम बदलने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि विंस मैकमैहन के रेसलिंग प्रमोशन को इस तरह के प्रेशर की जरूरत थी और WCW के बिजनेस से बाहर होने के बाद से ही WWE को इस तरह के कम्पटीशन का सामना नहीं करना पड़ा था।

सीएम पंक को AEW में डेब्यू करने देने से फॉक्स नेटवर्क WWE से नाराज है

साल 2019 से ही SmackDown के प्रसारण की जिम्मेदारी फॉक्स नेटवर्क पर है और रिपोर्ट्स की माने तो यह नेटवर्क WWE द्वारा पंक को बड़ा कॉन्ट्रैक्ट ऑफर ना करने और उन्हें AEW में जाने देने से काफी नाखुश है। हालांकि, फॉक्स नेटवर्क WWE से पंक को लेकर नाखुश है लेकिन पंक शायद ही WWE में वापसी करते।

सीएम पंक ने AEW में डेब्यू करने के बाद से ही विंस मैकमैहन पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। पंक ने यह भी दावा किया है कि वह उस कंपनी में कभी नहीं लौटना चाहेंगे जिस कंपनी ने बिजनेस के प्रति उनका पैशन खत्म कर दिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment