Create

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की वापसी और हील टर्न पर दिया बहुत बड़ा बयान

Enter caption

WWE समरस्लैम के मेन इवेंट में वापसी कर रोमन रेंस ने पूरी दुनिया को चौंका दिया था। चार महीनों बाद WWE टीवी पर रोमन रेंस ने वापसी की थी। रोमन रेंस ने आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को बुरी तरह पीटा था। रोमन रेंस ने हील टर्न ले लिया। और इसे लेकर लगातार रोमन इसके बाद चर्चा में आ गए थे। पूरा WWE यूनिवर्स अभी तक उनकी ही चर्चा कर रहा है। एरिक बिशफ ने रोमन रेंस की वापसी पर बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें: Smackdown के मेन इवेंट में रोमन रेंस के दमदार प्रदर्शन की फैंस ने की जमकर तारीफ

रोमन रेंस को लेकर दिग्गज ने कही बड़ी बात

हाल ही में 83 वीक्स पॉडकास्ट में एरिक बिशफ ने अपनी बात रखी। एरिक बिशफ स्मैकडाउन के पूर्व एग्सक्यूटिव डायरेक्टर रह चुके हैं। रोमन रेंस के हाल ही में चल रहे रन को लेकर उन्होंने बयान दिया। एरिक बिशफ से जब रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा,

मेरे विचार क्या हैं? पहला काफी शुरू हूं। ये रोमन और WWE के बहुत जरूरी था। अब कुछ नई स्टोरीलाइन्स यहां दिखेंगी। पिछले एक दो साल से नई स्टोरीलाइन पर ज्यादा काम नहीं हुआ है, ये अब देखने को मिलेगा। कोई चीज यहां पर मुश्किल नहीं है। और इसके लिए काफी खुश मैं हूं। वापसी उनकी अच्छी है और WWE को इससे काफी फायदा मिलने वाला है।

एरिक बिशफ को कुछ महीने पहले उनके पद से हटा दिया गया था। इस बात से एरिक बिशफ काफी नाराज भी हुए थे। वहीं रोमन रेंस की बात करें तो अब वो यूनिवर्सल चैंपियन हैं। पेबैक में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर उन्होंने चैंपियनशिप अपने नाम की थी। रोमन रेंस के साथ अब पॉल हेमन भी आ गए है। पॉल हेमन के आने से रोमन रेंस को और मजबूती मिल गई है। WWE यूनिवर्स रोमन रेंस को हील के रूप में काफी पहले से देखना चाहता था।

अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंंस का मुकाबला जे उसो के साथ होगा। रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप अब पहली बार जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। वैसे रोमन रेंस का ये चैंपियनशिप रन काफी लंबा चलने वाला है। और इसके बाद उनकी फ्यूड द फीन्ड के साथ होगी। द फीन्ड इस समय फेस की भूमिका निभा रहे हैं। फिलहाल रोमन रेंस और पॉल हेमन का जलवा WWE में चल रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown, 11 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment