Create

WWE में रोमन रेंस का पूर्व चैंपियन के खिलाफ हो सकता था जबरदस्त मैच, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

रोमन रेंस और जॉन मोक्सली साथ में
रोमन रेंस और जॉन मोक्सली साथ में
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE के पूर्व स्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने 2019 में ही अंदाजा लगाया था कि ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ फ्यूड के बाद कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए अच्छे विपक्षी साबित होते। क्रॉस और मोक्सली ने 2019 में एक-दूसरे का सामना किया था जब मोक्सली ने जुलाई 2019 में नैचुरल बॉर्न किलर्स शो पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व WWE स्टार क्रॉस ने खुलासा किया कि मोक्सली ने उन्हें उसी मैच के बाद बता दिया था कि उन्हें लग रहा था कि मैकइंटायर के साथ फ्यूड के बाद वह रोमन रेंस के साथ मुकाबला करेंगे।

Brand new and last episode of the Sessions for the year and we close out with a banger! Listen to @realKILLERkross and @Lady_Scarlett13 in their first interview since being released by WWE. @TheVolumeSports https://t.co/usf63pxwkU
क्रॉस ने कहा, मैच के बाद मैं उनसे बात कर रहा हूं और वह मुझसे पूछ रहे हैं कि तुम कहां जाना चाहते हो और क्या करना चाहते हो। मैं उन्हें कुछ बताता इससे पहले ही उन्होंने कहा कि जो भी मर्जी हो वो करो, लेकिन एक दिन जब मैकइंटायर के साथ काम खत्म हो जाएगा तो रोमन को साथ काम करने के लिए एक विपक्षी की जरूरत होगी और मुझे लगता है कि तुम यहां काफी अच्छा कर सकते हो।

अच्छी तरह नहीं हुआ कैरियन क्रॉस के WWE करियर का अंत

Still can’t believe WWE had their next mega star and ruined it. Everything about the Karrion Kross NXT character was awesome. #wwe #NXT @realKILLERkross @Lady_Scarlett13 https://t.co/8LkxMgsQNc

क्रॉस ने कई इंडिपेंडेंट सर्किट और इम्पैक्ट रेसलिंग में परफॉर्म करने के बाद फरवरी 2020 में WWE ज्वाइन किया था। कंपनी में उनके लिए पहला साल काफी शानदार रहा और उन्होंने टेकओवर में NXT चैंपियनशिप जीती थी। अप्रैल 2021 में एक बार फिर उन्होंने इस खिताब को अपने नाम किया था।

जुलाई 2021 में क्रॉस को WWE मेन रोस्टर में बुलाया गया था, लेकिन रॉ में उनका सफर अच्छा नहीं रहा। उन्हें सही तरीके से बुक नहीं किया गया और साथ ही उनकी गिमिक भी अच्छी नहीं रही और यही कारण रहा कि फैंस ने उन्हें पसंद नहीं किया। पिछले साल नवंबर में दो बार के NXT चैंपियन को बजट में कटौती करने के लिए रिलीज कर दिया गया था।


Edited by Ankit Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...