Create
Notifications

"WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर ने लगभग मुझे मार दिया था लेकिन मुझे बाद में नई जिंदगी मिल गई"

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और शैनन मूर (Shannon Moore) के बीच एक छोटी सी फ्यूड ब्लू ब्रांड में साल 2002 से 2003 के समय में हुई थी। शैनन मूर ने इस फ्यूड को लेकर अपनी बात इस बार रखी। शैनन मूर ने कहा कि लैसनर के साथ कुछ महीने काफी खतरनाक रिंग में रहे। शैनन मूर ने बड़ी बात ये भी कही कि लैसनर के साथ अच्छा टाइम उन्होंने व्यतीत किया था।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

WCW बंद होने के बाद साल 2001 में शैनन मूर ने WWE ज्वाइन की थी। चार साल तक WWE रन उनका अच्छा रहा और 2005 में उन्हें रिलीज कर दिया गया। इसके एक साल बाद फिर उन्होंने वापसी की और दो साल काम किया। K & S WrestleFest' से बात करते हुए शैनन मूर ने लैसनर के साथ अपनी फ्यूड को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा,

लैसनर के साथ फ्यूड शानदार रही थी। लैसनर एक बीस्ट मैन है। कुछ महीने रिंग में बेकार रहे क्योंकि लैसनर खतरनाक काम करते हैं। उन्होंने रिंग में लगभग मुझे मार दिया था लेकिन मैं बच गया। मुझे ऐसा लगा कि नई जिंदगी मिल गई। आपको ये भी पता रहता है कि जब आप इतने खतरनाक सुपरस्टार के साथ काम करते हैं तो फिर आपकी जिंदगी भी खतरे में रहती है। अपनी लाइफ से भी जंग लड़नी पड़ती है। इन सब के बाद भी मैं लैसनर की बहुत इज्जत करता हूं। मेरे लिए वो टाइम बहुत अच्छा था। हम दोनों के बीच अच्छा प्रोग्राम रहा था। लैसनर के साथ उन पलों को मैं आज भी याद करता हूं।

लैसनर की तारीफ में मूर ने यहां बहुत कुछ कहा। दोनों के बीच कुछ अच्छे मैच देखने को मिले थेे। मूर का WWE करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। ब्रॉक लैसनर का WWE करियर शानदार रहा और आज भी वो कंपनी के टॉप सुपरस्टार है। मूर का प्रदर्शन WWE रिंग में अच्छा रहा था। काफी कम समय में अच्छा नाम मूर ने रेसलिंग में बना लिया था। इस बार लैसनर को लेकर उनकी प्रतिक्रिया काफी खास रही।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now