Create

WWE दिग्गज ने मेंस रंबल मैच के विजेता को लेकर की भविष्यवाणी, Roman Reigns और Brock Lesnar के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम बताया 

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार टॉमी ड्रीमर ने रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। ड्रीमर ने बताया कि कौन रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना करेगा। वैसे ये नाम सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। टॉमी ड्रीमर ने इस बार मेंस रंबल मैच का विजेता ओमोस (Omos) को बताया। ओमोस को WWE द्वारा अब पुश दिया जा रहा है। एजे स्टाइल्स से भी वो अलग हो गए है। शायद ड्रीमर की भविष्यवाणी सच हो सकती है।

WWE Royal Rumble 2022 को लेकर दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

मेंस रंबल मैच के विजेता को सीधे WWE WrestleMania 38 में चैंपियनशिप मैच का मौका मिलेगा। Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के साथ होगा। इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर भी अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। उम्मीद के मुताबिक ये दोनों सुपरस्टार्स अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे।

Busted Open को हाल ही में दिग्गज टॉमी ड्रीमर ने अपना इंटरव्यू दिया। रंबल मैच के विजेता को लेकर उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से ओमोस मेंस रंबल के विजेता बनेंगे। अगर ऐसा होगा तो लोग हर सेकेंड इस बात से नफरत करेंगे। अगर ऐसा होगा तो रोमन रेंस फिर बेबीफेस में नजर आ सकते हैं। ब्रॉक लैसनर भी थोड़ा बहुत बेबीफेस रूप में नजर आएंगे। मेरे हिसाब से WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला नहीं होगा।

ओमोस ने एजे स्टाइल्स के साथ मिलकर बहुत अच्छा काम किया था। 14 महीने तक दोनों ने साथ में काम किया। इस दौरान टैग टीम चैंपियनशिप पर भी कब्जा जमाया था। कुछ समय पहले ओमोस ने एजे स्टाइल्स के ऊपर टर्न ले लिया था। मेंस रंबल मैच में इस बार ओमोस नजर आएंगे। इस बार WWE द्वारा ओमोस को पुश दिया जा सकता है। ड्रीमर ने भी ओमोस को लेकर अपनी बात रख दी है। मेंस रंबल मैच का हिस्सा एजे स्टाइल्स भी रहेंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो दोनों के बीच घमासान देखने को मिलेगा। अब देखना होगा कि ओमोस नया इतिहास रच पाएंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment