Create
Notifications

WWE में पहली बार Brock Lesnar का WrestleMania में रिटायर्ड सुपरस्टार से होगा मुकाबला, दिग्गज ने किया बड़ा दावा?

जबरदस्त होगा स्टोन कोल्ड और ब्रॉक लैसनर के बीच का मैच
जबरदस्त होगा स्टोन कोल्ड और ब्रॉक लैसनर के बीच का मैच
Neeraj
visit

WWE इतिहास में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) काफी बड़े नाम हैं। WWE के पूर्व स्पैनिश कमेंटेटर ह्यूगो सैविनोविच (Hugo Savinovich) के मुताबिक यदि स्टोन कोल्‍ड के वापसी की खबरें सच हैं तो फिर उन्हें केविन ओवेंस (Kevin Owens) की बजाय लैसनर का सामना करना चाहिए।

इस हफ्ते स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के शो में सैविनोविच स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए थे। उनसे जब स्टोन कोल्ड की वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने केविन ओवेंस की बजाय लैसनर के खिलाफ मुकाबले का सुझाव दिया।

उन्होंने कहा, ड्रीम मैच के लिए वे केविन ओवेंस की बात कर रहे हैं। मेरा मानना है कि दूसरी रात में आपको कुछ अलग करना चाहिए और बताना चाहिए कि स्टोन कोल्ड को ब्रॉक लैसनर का सामना करना पसंद है। मेरे हिसाब से आप नियमों के साथ भी कुछ अलग कर सकते हैं। ब्रॉक को पहली रात में रेसलिंग कराइए और कुछ ऐसा करिए कि स्टोन कोल्ड आएं और ब्रॉक के मैच में दखल दें।

केविन ओवेंस फिलहाल जिस तरह के प्रोमो दे रहे हैं उससे पता चलता है कि उनके और स्टोन कोल्ड के बीच मैच की हवा बनाई जा रही है, लेकिन सैविनोविच के मुताबिक यह मैच लैसनर के साथ होना चाहिए।

उन्होंने कहा, लोगों को वह ड्रीम मैच दीजिए जिसे वे कभी भूल नहीं सकें, लेकिन मुझे लगता है कि वे केविन ओवेंस के साथ जाएंगे। जब 19 साल के बाद स्टोन कोल्ड वापसी करेंगे तो यह काफी शानदार होगा। यह टेक्सास में होगा और यह काफी बड़ी खबर है।

WWE में काफी बेहतरीन तरीके से स्टोन कोल्ड जैसा काम कर रहे हैं ब्रॉक लैसनर

In this week's special #SKWrestlingAwards edition with Dr. @chrisprolific, Legendary Spanish commentator @HugoSavinovich picks his nominations LIVE! https://t.co/wSpPSB9dMU

बेबीफेस बनने के बाद से ही लैसनर ने काफी शानदार व्यक्तित्व अपना लिया है और वह स्टोन कोल्ड के जैसा काम कर रहे हैं। इस वीकेंड लैसनर Elimination Chamber मैच में हिस्सा लेंगे और WWE चैंपियनशिप हासिल करने की कोशिश करेंगे। बॉबी लैश्ले के चैंपियनशिप को हासिल करने के लिए लैसनर के अलावा ऑस्टिन थ्योरी, एजे स्टाइल्स, रिडल और सैथ रॉलिंस भी दम दिखाएंगे।


Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now