Create

''एजे स्टाइल्स नहीं जीतेंगे Royal Rumble मैच''-WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

विंस रुसो के मुताबिक WWE रॉयल रंबल नहीं जीतेंगे स्टाइल्स
विंस रुसो के मुताबिक WWE रॉयल रंबल नहीं जीतेंगे स्टाइल्स
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE के पूर्व लेखक विंस रुसो (Vince Russo) ने हाल ही में दो बार के पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के इस साल के रॉयल रंबल (Royal Rumble) जीतने की संभावनाओं पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। इस हफ्ते रॉ (Raw) में स्टाइल्स ने अपने पुराने साथी ओमोस (Omos) का सामना किया था और पांच मिनट के अंदर ही मैच हार गए थे। हालांकि, इस हार के बावजूद स्टाइल्स कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग लीगन ऑफ रॉ के लेटेस्ट एपिसोड में डॉक्टर क्रिस फीदरस्टोन के साथ बातचीत के दौरान रुसो ने स्टाइल्स की हार पर बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या स्टाइल्स इस बार रॉयल रंबल जीत सकते हैं तो उन्होंने तुरंत ही इस विचार को खारिज कर दिया।

रुसो ने कहा, मुझे ऐसा नहीं लगता। मुझे पता है कि एजे ने कभी रॉयल रंबल नहीं जीता है। हालांकि, आपको इन जैसे कुछ लोगों की उम्र का भी ख्याल रखना होता है। ये युवा लोग नहीं रहे हैं। ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। भले ही एजे स्टाइल्स काफी महान रेसलर हैं, लेकिन 45 की उम्र में वह अपने प्राइम में नहीं रहे हैं।

Royal Rumble में ही एजे स्टाइल्स ने किया था अपना WWE डेब्यू

2016 रॉयल रंबल काफी स्पेशल इवेंट था क्योंकि बैटल रॉयल में ही WWE चैंपियनशिप डिफेंड की गई थी। रॉयल रंबल मैच में स्टाइल्स के WWE डेब्यू करने के कारण भी शो ऐतिहासिक रहा था। केविन ओवेंस द्वारा एलिमिनेट किए जाने से पहले तक स्टाइल्स 30 मिनट तक रिंग में मौजूद रहे थे।

अगले तीन सालों तक उन्होंने पीपीवी में टाइटल मैच लड़े थे। एजे ने पिछले दो इवेंट में रंबल मैच में हिस्सा लिया, लेकिन दोनों ही बार जीतने में असफल रहे थे। स्टाइल्स फिलहाल NXT 2.0 में ग्रेसन वालर के साथ फ्यूड में हैं।


Edited by Ankit Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...