Create

"Royal Rumble 2022 में Brock Lesnar के खिलाफ Bobby Lashley की जीत हुई तो बहुत बड़ी गलती होगी"- WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE Royal Rumble 2022 में होगा बहुत बड़ा मैच
WWE Royal Rumble 2022 में होगा बहुत बड़ा मैच

WWE Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच चैंपियनशिप मैच होगा। दिग्गज विंस रूसो ने अब इस मैच को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। विंस रूसो ने कहा कि इस WWE चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर की जीत हो जाएगी। विंस रूसो ने ये भी कहा कि अगर बॉबी लैश्ले जीत गए तो ये कंपनी द्वारा बहुत बड़ी गलती हो जाएगी।

WWE Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच होगा चैंपियनशिप मैच

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का आमना-सामना हुआ। दोनों सुपरस्टार्स का वजन मापा गया। हालांकि उम्मीद के मुताबिक ये सैगमेंट कुछ खास नहीं रहा। सभी ने सोचा था कि कुछ एक्शन इसमें देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शायद दोनों सुपरस्टार्स का एक्शन कंपनी ने टाइटल मैच के लिए बचा कर रखा हुआ है।

Legion of RAW show में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच मैच को लेकर विंस रूसो ने अपनी बात रखी। विंस रूसो ने कहा,

मैं ये चीज़ नहीं देख सकता हूं। मैं सच में ये नहीं देखना चाहता हूं। अगर लैश्ले की जीत हो गई तो ये बहुत बड़ी गलती होगी। मैं लैश्ले के खिलाफ नहीं हूं। आप लैश्ले के इतिहास को भी भूल नहीं सकते हैं। लैश्ले ने जो रिंग में किया वो आप नहीं भूल सकते हैं। लैसनर एक ऐसे शख्स है जो लैश्ले को हरा सकते हैं। मुझे लगता है कि लैश्ले की पुरानी स्टोरीलाइन्स को फैंस भूले नहीं होंगे। शायद आगे भी काफी नुकसान हो सकता है।

youtube-cover

लैसनर और लैश्ले की राइवलरी काफी शानदार चल रही है। हालांकि अभी दोनों के बीच एक्शन देखने को नहीं मिला है। अब डायरेक्ट मैच में ही कुछ बवाल होगा। अभी तक WWE ने इस राइवलरी को अच्छे से बिल्ड किया है। फैंस को भी इनके बीच मैच में काफी मजा आएगा। इस मैच का इंतजार फैंस कई सालों से कर रहे थे। 30 जनवरी को WWE Royal Rumble 2022 का आयोजन होगा। फैंस इस इवेंट का अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment