Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Extreme rules में होने वाले विनर्स टेक ऑल मैच के नियम और जानकारी

  • कुछ दिनों बाद होगा ये बड़ा मैच
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:44 IST

क्या पावर कपल जीतेगा?
क्या पावर कपल जीतेगा?

डब्लू डब्लू ई (WWE) पावर कपल सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ मिक्स्ड टैग-टीम मैच लड़ने वाले हैं। आपको बता दें, इस मैच की नींव स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में रखी गई थी।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में सैथ रॉलिंस ने बैरन कॉर्बिन के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा था। इस मैच में बैरन कॉर्बिन को अपने पसंद का रेफरी चुनने की आजादी थी। चूकिं, सैथ ने बैरन कॉर्बिन द्वारा चुने गए सभी रेफरी की जमकर पिटाई कर दी थी। इसलिए बैरन कॉर्बिन ने आखिरकार लेसी इवांस को इस मैच के रेफरी के तौर पर चुना था। जहां उन्होंने काफी बेमानी की जिसके कारण बैकी भी इस लड़ाई में आ आ गई।

काफी समय से रॉ में चारों की कहानी को दिखाया जा रहा है जिसमें कभी लेसी और बैकी कि लड़ाई होती है तो कभी रॉलिंस और बैरन एक दूसरे पर हमला करते हैं। अब 14 जुलाई को होने वाली एक्स्ट्रीम रूल्स पीपीवी में विनर टैक्स ऑल मैच होने वाला है। हालांकि इस मैच के नियम थोड़े अलग है, क्योंकि एक की हार दूसरे सुपरस्टार पर भारी पड़ सकती है, वो कैसे चलिए जान लेते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Extreme Rules 2019: शो का अब तक का मैच कार्ड

अगर इस मैच की बात करे तो यह 'विनर्स टेक ऑल' मैच होगा यानि कि इस मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रॉ विमेंस चैंपियनशिप दोनों ही दांव पर होंगे। अगर इस मैच में सैथ रॉलिंस या बैकी लिंच में से कोई भी पिन होता है तो ये दोनों ही अपने-अपने चैंपियनशिप हार जायेंगे। मतलब, अगर सैथ रॉलिंस पिन हो जाते हैं तो बैकी लिंच को अपना टाइटल छोड़ना पड़ेगा , यहीं नियन सैथ पर भी लागू होगा।

मैच काफी रोमांचक होने वाला है और जिस तरह का नियम है उससे देखकर लग रहा है कि कुछ उलटफेर हो सकता है, जबकि पॉल हेमन बोल चुके हैं कि लैसनर भी अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक्स्ट्रीम रूल्स में कैश इन करेंगे, अब देखना होगा कि इस मैच में क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 09 Jul 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...