Extreme Rules में शिंस्के नाकामुरा ने जीती बड़ी चैंपियनशिप

नतीजे के बाद फैंस हैरान थे
नतीजे के बाद फैंस हैरान थे

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स में एक बहुत ही चौंकाने वाली चीज हुई जब शिंस्के नाकामुरा ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। दरअसल, किक-ऑफ शो में शिंस्के नाकामुरा और फिन बैलर के बीच चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में नाकामुरा ने अपना फिनिशर किनशासा लगाकर जीत हासिल की।

मैच के बाद से ही पूरा WWE यूनिवर्सल चौंक गया है और कई सारे फैंस ने सोशल मीडिया पर भी इस चीज पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पिछले कुछ समय से स्मैकडाउन ब्रांड पर बैलर और नाकामुरा की फ़्यूड चल रही थी। नाकामुरा ने स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में फिन बैलर को नॉन-टाइटल मैच में हराया था।

इसके बाद लग रहा था कि आर्टिस्ट के नाम से प्रसिद्ध शिंस्के नाकामुरा को एक्सट्रीम रूल्स में IC चैंपियनशिप मैच जरूर मिलेगा। WWE ने यह मैच किक-ऑफ शो में बुक किया जो एक निराशाजनक बात रही। द आर्टिस्ट ने अपनी पहली इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल जीत ली।

ये भी पढ़ें:- क्या आप जानते हैं, पूर्व चैंपियन सुपरस्टार ने खुद को कंपनी से निकाले जाने पर विंस मैकमैहन को कहा था शुक्रिया

दोनों का मैच काफी ज्यादा अच्छा रहा था और फैंस को भी यह मुकाबला बहुत ज्यादा पसंद आया था। नाकामुरा को देखकर लग रहा है कि उन्हें फिर से पुराना वाला सुपरस्टार बनाया जा रहा है। अब शायद शिंस्के नाकामुरा को पुश मिल रहा है जो उनके फैंस के लिए खुशी की बात है।

WWE को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच को एक्सट्रीम रूल्स के किक-ऑफ शो से हटाकर मेन-शो में डालना चाहिए था। पूर्व NXT चैंपियंस के बीच आने वाले समय में IC टाइटल रीमैच जरूर होगा। लग रहा है कि फिन बैलर और शिंस्के नाकामुरा की फ़्यूड समरस्लैम तक चलेगी जहां दोनों के बीच रीमैच हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं