Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

#FaceAppChallenge: बूढ़े होने पर कैसे दिखेंगे आपके फेवरेट WWE सुपरस्टार्स ?

  • अब से 30-40 साल बाद कैसे दिखेंगे WWE रेसलर्स ?
SENIOR ANALYST
फ़ीचर
Modified 20 Dec 2019, 23:50 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी ही अजीब है क्योंकि यहां कुछ भी, कभी भी वायरल हो जाता है। इन दिनों फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर FaceAppChallenge वायरल हो रहा है। इस ऐप के जरिए फैंस के अलावा बड़े-बड़े सेलेब्रिटी अपनी तस्वीर शेयर कर रहे हैं, जिसमें वो काफी बूढ़े दिखाई दे रहे हैं। दरअसल ये कमाल इस ऐप का ही है, जो कि दुनिया भर में फिर से वायरल हो गई है।

FaceApp एक फोटो एडिटिंग ऐप है, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के जरिए किसी भी शख्स की नॉर्मल फोटो को लड़की, बूढ़े और जवान शख्स की फोटो को फिल्टर के जरिए बदल देती है। इससे पहले भी साल 2017 में ये ऐप अपने इन्हीं फीचर्स की वजह से वायरल हुई थी। अब करीब 2 साल बाद हर तरफ इस ऐप के चर्चे हो रहे हैं। ये ऐप एंड्रॉइड के अलावा एप्पल स्टोर पर भी उपलब्ध है। इस ऐप को सबसे पहले साल 2017 में ही लॉन्च किया था और ये तभी फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो गई थी।

ये भी पढ़ें: 7 कारण जो बताते हैं कि क्यों ब्रॉक लैसनर WWE इतिहास के सबसे बड़े चैंपियन हैं

अगर आप फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं, तो पिछले 2-3 दिनों में आपने कुछ फेमस हस्तियों की बुढ़ापे वाली फोटो जरूर देखी होगी। क्रिकेट, फुटबॉल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी हुई हस्तियां अपनी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रही हैं। इसलिए हम अपने WWE फैंस के लिए भी कई रेसलर्स की फोटो लेकर आए हैं कि वो उम्रदराज होने के बाद कैसे दिखेंगे। ये फोटो FaceApp के जरिए ही एडिट की गई है।

रोमन रेंस

Enter caption

विंस मैकमैहन

Enter caption

फिन बैलर

Enter caption

साशा बैंक्स

Enter caption

लिव मॉर्गन

Enter caption
Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 2 NEXT
Published 17 Jul 2019, 11:48 IST
Advertisement
Fetching more content...