WWE न्यूज: WWE के पूर्व रेसलर और नकली रेज़र रमोन की मौत हुई

Enter caption

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार 'फेक' रेजर रमोन उर्फ़ रिक बोग्नर की 49 वर्ष की उम्र में मृत्यु हो गई है। कॉलीफ्लावर एले क्लब के माध्यम से उनके भाई ने इस खबर की पुष्टि की। हालांकि, अभी तक उनके मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है।

रिक बोग्नर ने 1996 और 1997 में इस कैरेक्टर को प्ले किया था। जब स्कॉट हॉल और केविन नैश WCW में चले गए तो WWE ने इस किरदार का इस्तेमाल करने का सोचा जो कि पहले ये दोनों रेसलर्स प्ले किया करते थे। WWE के पास अभी भी "रेजर रमोन" और "डीजल" कैरेक्टर्स के राइट्स मौजूद हैं। इसके बाद जिम रॉस उन दोनों को रॉ में लेकर आए।

youtube-cover

इसके जरिए WWE रॉस को हील बनाना चाहता था। साथ ही वो केविन नैश और डीजल का मजाक उड़ाना चाहते थे। हालांकि, चीजें प्लान के मुताबिक नहीं गई और ग्लेन जैकब्स जो कि फेक डीजल के किरदार में थे, वह आखिरकार केन कैरेक्टर निभाने लगे।

यह भी पढ़े: WWE Raw 'सीजन प्रीमियर' में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के 5 संभावित अंत

आपको बता दें, रिक बोग्नर ने कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद WWE छोड़ दिया था। इसके बाद वह NJPW में काम करने लगे, जहां उन्हें नैक इंजरी हो गई। साल 1999 में उन्होंने अपना आखिरी मैच लड़ा और इसके बाद जैसे गायब से हो गए। अब उनके फैंस को पता चला है कि उनकी मौत हो चुकी है।

उनकी मौत के बाद केन बोग्नर ने रिक के फेसबुक पेज पर अपडेट देते हुए कहा:

दुखी मन के साथ मैं रिक के फेसबुक फ्रेंड्स के साथ एक न्यूज शेयर करना चाहता हूं। 20 सितंबर को मात्र 49 की उम्र में रिक की अचानक मृत्यु हो गई। रिक ने एक महान विरासत को पीछे छोड़ दिया और मुझे पता है कि सभी लोग उन्हें याद करेंगे।

रिक को भले ही केन जितनी सफलता ना मिली हो फिर भी उन्हें उनके कैरेक्टर फेक रेजर रोमन के लिए जरूर याद किया जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

App download animated image Get the free App now